A+ A A-

  • Published in सुख-दुख

Dilip Mandal : यह बीजेपी कार्यकर्ताओं का सम्मेलन नहीं है. यूपी के मुख्यमंत्री निवास पर हुए संवाददाता सम्मेलन की ताजा तस्वीर है. ये सब निष्पक्ष पत्रकार हैं. इनका बताया हुआ जानकर हम अपने विचार बनाते हैं. आपके प्रिय चैनल का रिपोर्टर भी यहीं है. भारतीय मीडिया एक पोंगापंथी सवर्ण पुरुष है. यूपी के मुख्यमंत्री निवास पर संवाददाता सम्मेलन की वायरल हो रही तस्वीर. पहचानिए अपने प्रिय चैनल और अखबार के पत्रकार को. वह यहीं कहीं है. गौर से देखिए. यूपी के सीएम निवास पर संवाददाता सम्मेलन की तस्वीर.

Ambrish Kumar : यह फोटो दो दिन पहले मानसरोवर यात्रा और सिंधु दर्शन के यात्रियों को सरकार की तरफ से चेक बांटने के कार्यक्रम की है. इसमें भगवा गमछा बांटा गया था. बांटना तो मानसरोवर वाली समिति की तरफ से था पर सूचना विभाग के लोग भी बांट रहे थे. अपने परिचित पत्रकार भी गमछा ले आए हैं और इसकी पुष्टि भी की. हालांकि इस कार्यक्रम में बहुत से वरिष्ठ पत्रकार पहुंच नहीं पाए. विभाग की तरफ से समय पर सूचना न मिलने की वजह से वर्ना ज्यादातर को इस गर्मी में एक अदद गमछा तो मिलता ही. खैर अगली बार.

वरिष्ठ पत्रकार दिलीप मंडल और अंबरीश कुमार की एफबी वॉल से.

मूल खबर...

Tagged under lko, yogi raj,

Leave your comments

Post comment as a guest

0
Your comments are subjected to administrator's moderation.
terms and condition.

People in this conversation

  • Guest - अशोककुमार शर्मा

    पत्रकारों के रंग नहीं उनकी स्याही और लेखनी की रंगत भी देखिए भाइयों। देश के कुछ पत्रकार 'रंग दे तू मोहे गेरुआ' गा रहे हैं। बाकी कुछ लोग हैरत में 'हमपे ये किसने हरा रंग डाला। मार डाला। मार डाला।' कोई पदम् पुरस्कार पा रहा है। कोई टुच्चे पुरस्कार छाती पीट पीट लौटा रहा है। निष्पक्षता किसे कहते है?

    from Lucknow, Uttar Pradesh, India