Log in
भड़ास तक अपनी बात bhadas4media@gmail.com के जरिए पहुंचाएं
A+ A A-

आवाजाही-कानाफूसी

न्यूज एक्सप्रेस से विनोद कापड़ी देंगे इस्तीफा, न्यूज24 जाएंगे!

User Rating: 4 / 5

Star activeStar activeStar activeStar activeStar inactive

एक बड़ी गासिप नोएडा फिल्म सिटी में तैर रही है. अभी सेक्टर 63 में बैठ रहे विनोद कापड़ी जल्द ही फिल्म सिटी में बैठे नजर आ सकते हैं. चर्चा के मुताबिक विनोद कापड़ी जल्द ही न्यूज24 चैनल ज्वाइन करेंगे जिसका आफिस फिल्म सिटी में है. विनोद कापड़ी नोएडा सेक्टर 63 स्थित न्यूज एक्सप्रेस में फिलहाल एडिटर इन चीफ के रूप में कार्यरत हैं. न्यूज24 से जुड़े लोगों का कहना है कि अजीत अंजुम के जाने के बाद विनोद कापड़ी का आना तय माना जा रहा है.

सुदर्शन न्यूज चैनल से राजीव शर्मा, आलोक नंदन, योगेश गुलाटी और राय तपन भारती समेत कई मीडियाकर्मी कार्यमुक्त

User Rating: 5 / 5

Star activeStar activeStar activeStar activeStar active

सुदर्शन न्यूज चैनल से खबर है कि यहां कार्यरत चार सीनियर्स के साथ लगभग दो दर्जन कर्मचारियों को चैनल से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. बाहर किए गए लोगों में ज्यादातर लोग वही हैं जिन्हें मैनेजिंग एडिटर नवीन पाण्डेय ने नियुक्त किया था. यह बात अलग है कि उनमें से कईयों को ऑफर या अपाइंमेंट लेटर भी नहीं दिए गए थे. कर्मचारियों को चैनल से बाहर करने का काम मालिक सुरेश चव्हाणके ने आरपी सिंह नाम के सीओओ के हाथों करवाया. यह वही आरपी सिंह हैं जिन्हें खुद सुरेश चव्हाणके ने करीब छह महीने पहले निकाल दिया था. उस वक्त चैनल नोएडा के सेक्टर चार से संचालित होता था. फिलहाल जिन लोगों का कार्यमुक्त किया गया है, उनमें राजीव शर्मा, आलोक नंदन, योगेश गुलाटी और राय तपन भारती हैं.  इसके अलावा आउटपुट-इनपुट के शिफ्ट इंचार्जों समेत कई कर्मचारी बाहर किए गए हैं.

खारीवाल ने खुद 'दंबग दुनिया' से जुड़ने की 'भड़ास' की खबर को सच बताया!

User Rating: 0 / 5

Star inactiveStar inactiveStar inactiveStar inactiveStar inactive

भड़ास पर प्रसारित खबर ''प्रवीण खारीवाल 'दबंग दुनिया' के प्रधान संपादक बने'' की पुष्टि खुद प्रवीण खारीवाल ने कर दी! दरअसल, खारीवाल प्रधान संपादक ही नहीं, समूह के सीईओ बनाए गए हैं। भोपाल से प्रकाशित सांध्य दैनिक 'प्रदेश टुडे' पर २२ जुलाई को प्रकाशित कॉलम 'सूरमा की फैंक' (कॉलम संलग्न) में खारीवाल ने 'दबंग दुनिया' के मालिक और गुटका किंग किशोर वाधवानी से अपने इस समझौते का उल्लेख किया है। फर्क सिर्फ इतना है कि एक दूसरे की पोल-पट्टी छुपाने के लिए हुए इस समझौते को जबरन जस्टीफाई करने की कोशिश की गई है!

संदीप चौधरी ने आईबीएन7 से इस्तीफा दिया, दैनिक भास्कर पंजाब से पुनीत और अनुज गए, अमरेंद्र ने पत्रिका ज्वाइन किया

User Rating: 0 / 5

Star inactiveStar inactiveStar inactiveStar inactiveStar inactive

खबर है कि आईबीएन7 के एंकर संदीप चौधरी ने अपने संस्थान से इस्तीफा दे दिया है. हालांकि उन्होंने बातचीत में इस्तीफा देने से इनकार किया है लेकिन भरोसेमंद सूत्रों का कहना है कि संदीप चौधरी इस्तीफा दे चुके हैं. कुछ का कहना है कि उन्हें आईबीएन7 से कार्यमुक्त किया गया है. यह भी बताया जा रहा है कि संदीप नई पारी की शुरुआत न्यूज24 के साथ करेंगे. अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पायी है कि संदीप न्यूज24 में किस पोजीशन पर जा रहे हैं.

लक्ष्मण ने नभाटा मुंबई से दिया इस्तीफा, अमर उजाला में चंद्रभान व प्रदीप का तबादला

User Rating: 5 / 5

Star activeStar activeStar activeStar activeStar active

करीब साढ़े तीन साल तक मुंबई की नंबर एक हिंदी अखबार "नवभारत टाइम्स" (NBT) के लिए पत्रकारिता करने वाले मेहनती और जुझारु पत्रकार लक्ष्मण सिंह ने आख़िरकार गुरुवार को इस्तीफा दे दिया। मुंबई से प्रकाशित होने वाले दैनिक अख़बार " नवभारत " से 2010 में पत्रकारिता की शुरुआत करने वाले श्री सिंह NBT के लिए बीएमसी कवर किया करते थे। यहाँ उन्होंने कई सारे खुलासे किए और दर्जनों जनहित से जुड़ी ख़बरें लिखी, जिनके प्रकाशन से मुम्बईकर को काफी फायदा हुआ। वरिष्ठ सवांददाता के पोस्ट पर कार्यरत लक्ष्मण सिंह की अगली पारी मुंबई से प्रकाशित होने वाले अंग्रेजी अखबार "मिड-डे" से शुरू हो रही हैं। उनके जाने से नवभारत टाइम्स को एक और झटका लगा है, क्यूंकि नवभारत टाइम्स में इन दिनों अनुभवी पत्रकारों का टोटा पड़ गया है। जिसका असर अखबार के रीडरशिप पर पड़ रहा है और संपादक को इसकी फ़िक्र तक नहीं है।

Popular