A+ A A-

खबर है कि ईटीवी छत्तीसगढ़ की एडिटर रहीं प्रियंका कौशल ने इस्तीफा दे दिया है. जगदीश चंद्रा ने जब ईटीवी छोड़कर जी मीडिया ज्वाइन किया तो उनके कार्यकाल में ईटीवी में प्रमुख पदों पर रखे गए लोगों ने भी इस्तीफा देना शुरू कर दिया. ज्यादातर ने जगदीश चंद्रा के नए ठिकाने जी मीडिया की ओर कदम बढाया.

प्रियंका कौशल को ईटीवी छत्तीसगढ़ के संपादक पद पर बने रहने के दौरान ही प्रकाश चंद्र होता को संपादकीय सलाहकार के पद पर लाया गया. तभी से ये कयास लगाया जा रहा था कि प्रियंका जल्द ही इस्तीफा देकर जी मीडिया का हिस्सा बन सकती हैं लेकिन अभी यह पुष्टि नहीं हो पाई है कि वह नई पारी कहां शुरू करने जा रही हैं.

प्रियंका ने चैनल के संपादक पद से इस्तीफा दे दिया है, इसकी सूचना जरूर रायपुर से आ रही है. बताया जा रहा है कि प्रियंका फिलहाल अपनी दो अधूरी किताबों को कंप्लीट करेंगी, उसके बाद मीडिया में सक्रिय होंगी. प्रियंका के इस्तीफा देने के बाद ईटीवी छत्तीसगढ़ की पूरी कमान प्रकाश चंद्र होता के हाथों में आ गई है.

Leave your comments

Post comment as a guest

0
Your comments are subjected to administrator's moderation.
terms and condition.

People in this conversation

  • Guest - Khabrilal

    Priyanka ne isteefa nahin diya hai usko hataya gaya hai. Priyanka se isteefa maanga gaya lekin jab wo nahin mani to Bhopal se admin dept ne jaa kar samjha bujhaakar resignation liya gaya hai. Priyanka ne b channel ke aadh leke bahut paise banaye hai aur sarkari suvidhaaein bhi li hai.

    from Raipur, Chhattisgarh, India

इन्हें भी पढ़ें

Popular