A+ A A-

2जी स्कैम की काली कमाई चैनल में लगाकर ह्वाइट करने के आरोपी प्रणय राय अपने एनडीटीवी चैनल का कारोबार समेटने लगे हैं. बरखा दत्त समेत कई टॉप पदाधिकारियों को चैनल से जाने को कह दिया गया. भारी मात्रा में छंटनी की गई. अब सूचना है कि रीजनल ब्यूरोज को बंद किया जा रहा है. इसी क्रम में एनडीटीवी के भोपाल ब्यूरो पर भी तालाबंदी कर दी गई है. एनडीटीवी के भोपाल ब्यूरो हेड सिद्धार्थ दास ने इस्तीफा दे दिया है.

भोपाल के एमपी नगर में एनडीटीवी के छह कमरों के आफिस को भी खाली करने के आदेश आ गए हैं. इस आफिस में स्टूडियो भी था और किसी भी गेस्ट को वहां से सीधे लाइव भी कर लिया जाता था. आगे से एनडीटीवी का भोपाल में एकाध कमरे का आफिस होगा जहां किसी स्ट्रिंगर को रखा जाएगा. चर्चा है कि यूपी चुनाव बाद लखनऊ में भी एनडीटीवी के ब्यूरो को समेटा जा सकता है.

Leave your comments

Post comment as a guest

0
Your comments are subjected to administrator's moderation.
terms and condition.

People in this conversation

  • Guest - mk

    Ye to hona hi thha.... Modi aur unkey kunbe ke khilaf bahut Hungama barpa kiya thha.. ab samajh me aa gaya ki jab khud me chhed ho, to kissi par ungli nahin uthatey... JNU kand me ndtv ka wibhats roop dekha, Demonetisation par inka wibhats roop dekha... har jagah Govt. ke khilaf. Pataa nahin kiske isharey par ye channel ye sab kar raha thha...!!! Jai Hind.

Latest Bhadas