A+ A A-

न्यूज़ नेशन के यूपी उत्तराखंड चैनल 'न्यूज़ स्टेट' के एडिटर इन चीफ विजय त्रिवेदी ने इस्तीफा दे दिया है. न्यूज़ नेशन प्रबन्धन में अचानक इस इस्तीफे से खलबली मची हुई है. खबर है कि मृदभाषी त्रिवेदी ने चैनल में अंदरुनी राजनीति से तंग आकर इस्तीफ़ा दिया है, जिसे कबूल भी कर लिया गया है.

अपने कार्यकाल में टीआरपी को बहुत आगे नम्बर एक पर रखने वाले विजय त्रिवेदी ने न्यूज़ नेशन के पोलिटिकल एडिटर पद का भी त्याग कर दिया है. न्यूज़ स्टेट को श्री त्रिवेदी ने तब संभाला था जब यूपी चुनाव से ठीक पहले इसी पद पर रंजीत कुमार और उनके दो साथियों को छवि धूमिल करने की शिकायत पर हटा दिया गया था. फ़िलहाल न्यूज़ स्टेट की जिम्नेदारी सर्वेश तिवारी को सौंपी गयी है.

Leave your comments

Post comment as a guest

0
Your comments are subjected to administrator's moderation.
terms and condition.

People in this conversation

  • Guest - amrendra singh

    ये तो होना ही था। इस चैनल में अब अच्छे लोगों का रहना कठिन है क्योंकि बसपा के इस चैनल में ब्रज मोहन और उसका दल्ला सौरभ उपाध्याय लगातार अच्छे लोगों का उत्पीड़न करने में लगा हुआ है। आज कल यह दोनों चैनल में बहुत बड़ा गेम करने में लगे है। साथ ही दोनों लोग अब जनपद के स्ट्रिंगरों का शोषण करने में लगे है। जो स्ट्रिंगर इनको रुपये नहीं दे रहा है वह इन्हें कोई न कोई आरोप लगाकर हटा रहे है। इसी से तंग आकर न्यूज स्टेट के सीईओ विजय त्रिवेदी ने इस्तीफा दिया है। क्योंकि वह अच्छे लोगों को अपनी टीम में रखना चाहते थे लेकिन सीनियर एडिटर ब्रजमोहन और उनका पिट्ठू सौरभ उपाध्याय दलाल को रखने में लगे है।

इन्हें भी पढ़ें