A+ A A-

अमर उजाला में इन दिनों कई खबरें तेजी से फैल रही हैं. पहली खबर प्रभात के इस्तीफे की है. चर्चा है कि गोरखपुर समेत कई यूनिटों के संपादक रह चुके प्रभात सिंह ने अमर उजाला नोएडा में लंबे समय से उपेक्षित रखे जाने के बाद इस्तीफा दे दिया है. सूत्र बताते हैं कि प्रभात पिछले काफी दिनों से इस्तीफे की तैयारी किए हुए थे. वे कश्मीर घूमने गए थे. इन दिनों वह फोन बंद रखे हुए हैं. बताया जा रहा है कि उन्होंने अपना इस्तीफा राजुल माहेश्वरी को सौंप दिया है. यह पता नहीं चल पाया है कि उनका इस्तीफा कुबूल कर लिया गया है या नहीं.

उधर एक अन्य चर्चा अमर उजाला लखनऊ के संपादक पंचोली को लेकर है. कहा जा रहा है कि उन्हें प्रबंधन नोएडा बुला रहा है. नोएडा में पंचोली को बड़ी जिम्मेदारी दी जाएगी. वे नोएडा से ही लखनऊ के संपादक का अतिरिक्त कार्यभार भी देख सकते हैं. बताया जा रहा है कि यशवंत व्यास का खेमा नोएडा में पूरी तरह काबिज है. पंचोली ने लखनऊ यूनिट को पटरी पर लाकर एक बड़ा काम किया है जिसका इनाम प्रबंधन उन्हें देना चाहता है. देखना है कि आगे आने वाले दिनों में पंचोली को लेकर प्रबंधन क्या फैसला करता है.

Leave your comments

Post comment as a guest

0
Your comments are subjected to administrator's moderation.
terms and condition.

People in this conversation

  • Guest - SHARAD SHASHANK

    प्रभात सर का ज्ञान का भण्डार, उनका मस्तमौला व्यवहार और समय-समय पर सख्ती उन्हें अन्य लोगों से अलग रखती है. उनसे बहुत कुछ सीखा है. उनके साथ आप कभी बोर नहीं हो सकते. हंसी, मजाक और प्यारी सी डांट के साथ वो बहुत कुछ बता देते कि काम कैसे करना है. प्रभात सर आपके आशीर्वाद का आकांक्षी. :)

  • Guest - Monu singh

    Prabhat ko Bahar Kiya gaya hai.

इन्हें भी पढ़ें

Popular