A+ A A-

बनारस से खबर है कि आलोक मिश्रा को बड़ी जिम्मेदारी दी गई है. जागरण प्रबंधन ने उन्हें नई दुनिया अखबार का छत्तीसगढ़ का हेड बनाकर भेजा है. बनारस में अभी तक कोई नया संपादक नहीं आया है. मदन सिंह और जय प्रकाश पांडेय की आउटपुट-इनपुट वाली जोड़ी मिलकर अखबार निकाल रही है. आलोक मिश्रा तेजतर्रार पत्रकार हैं और जागरण के साथ लंबे समय से जुड़े हुए हैं. वह बिहार-झारखंड में भी कई बरस तक जागरण की सेवा कर चुके हैं.

फिलहाल सबकी निगाहें बनारस में आने वाले नए संपादक को लेकर है. जितने मुंह उतनी तरह की बातें हो रही हैं. कोई कह रहा है कि राघवेंद्र चड्ढा वापसी कर रहे हैं तो किसी का कहना है कि संजय गुप्ता दिल्ली से संपादक भेजेंगे. वहीं कानपुर और बनारस लाबी के लोग कहते हैं कि संपादक तो संदीप गुप्ता ही भेजेंगे. देखना है आखिर कहां से और कब संपादक बनारस में टपकता है.

इस बीच सूचना है कि रत्नाकर दीक्षित को भदोही का इंचार्ज बनाकर दैनिक जागरण ने भेजा है. वह एक साल के भीतर गाजीपुर से लेकर बलिया आदि कई जिलों से होते हुए भदोही पहुंचे हैं. इससे पता चलता है कि रत्नाकर जागरण मैनेजमेंट के लिए संकटमोचक की तरह हैं और उन पर प्रबंधन को भरपूर भरोसा है.

Leave your comments

Post comment as a guest

0
Your comments are subjected to administrator's moderation.
terms and condition.
  • No comments found