A+ A A-

वरिष्ठ पत्रकार एसएन विनोद के दिन ठीक नहीं चल रहे हैं. कभी यहां तो कभी वहां. पर इससे बड़ी बात ये कि वे अब एक ही डाल पर बार-बार बैठने-उड़ने लगे हैं. न्यूज एक्सप्रेस से इस्तीफा देने के बाद एसएन विनोद जिया न्यूज पहुंचे थे. जिया न्यूज से इस्तीफा देकर फिर न्यूज एक्सप्रेस आए. अब खबर मिल रही है कि उन्होंने फिर से न्यूज एक्सप्रेस छोड़ दिया है. वे फिर जिया न्यूज पहुंच गए हैं.

 

कोई कह रहा है कि वे जिया न्यूज नामक मैग्जीन लांच कराएंगे और दिल्ली में बैठेंगे. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि वे जिया न्यूज के नाम पर मुंबई में बैठेंगे और वहीं से कुछ कामकाज करेंगे. केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी के करीबी कहे जाने वाले एसएन विनोद के बारे में चर्चा तेज है कि दूसरी बार भी वे जिया न्यूज में कितने दिन रुक पाते हैं, यह देखने लायक होगा.

उल्लेखनीय है कि एसएन विनोद जहां भी गए, वहां उनको लेकर या उनका प्रबंधन से विवाद हुआ. उसके बाद उन्हें जाना पड़ा. देशोन्नति से लेकर साधना तक और न्यूज एक्सप्रेस से लेकर जिया न्यूज तक का इतिहास यही बताता है. कहने वाले कह रहे हैं कि जब केंद्र सरकार में अच्छे दिन वाले आ गए हैं तो एसएन विनोद जी के भी अच्छे दिन आने चाहिए लेकिन अब तक तो उन्हें कोई बड़ा बैनर और बड़ा पद मिलता नहीं दिख रहा है.

आपको भी कुछ कहना-बताना है? हां... तो पर मेल करें.