Bhadas4Media

Switch to desktop Register Login

प्रिंट-टीवी...

राज ठाकरे ने राजदीप से कहा- 'पीछे होकर बैठो... हाथ नीचे करो... अर्नब गोस्वमी मत बनो.... अभी तुम्हारा भौकना बंद हो गया...'

Prashant Tandon :  Must watch interview of Raj Thackeray... ''पीछे हो कर बैठो... interview है interrogation नहीं...हाथ नीचे करो...अर्नब गोस्वमी मत बनो....बीच में मत बोलो.. अभी तुम्हारा भौकना बन्द हो गया...''

Last Updated on Saturday, 19 April 2014 16:25

Hits: 76

अमूल वालों के 'बेसहारा परिवार' कार्टून पर सहारा ने भेजा लीगल नोटिस

निवेशकों के 20 हजार करोड़ रूपए न लौटने पर सहारा समूह की बाजार में गिरी साख पर कार्टून बनाना अमूल को महंगा पड़ गया है.  कार्टून में चुटकी लेने पर सहारा समूह ने गुजरात कोऑपरेटिव मिल्क मार्केटिंग फेडरेशन को कानूनी नोटिस भेजा है.

Last Updated on Saturday, 19 April 2014 15:50

Hits: 70

संजय गुप्ता के नए फरमान से दैनिक जागरण एनसीआर के रिपोर्टर कर रहे त्राहिमाम

दैनिक जागरण के मालिकों की दुविधा अदभुत है. कभी वे इंटरनेशनल स्टैंडर्ड की पत्रकारिता की बात करने-कराने लगेंगे तो कभी संसाधन देने के मामले में निम्न स्तर का बनियापा दिखाने लगेंगे. ताजी सूचना है कि टाइम्स आफ इंडिया से दैनिक जागरण की तुलना करते रहने वाले दैनिक जागरण के संपादक संजय गुप्ता ने अपने एनसीआर के सभी रिपोर्टरों के लिए फरमान जारी कर दिया है कि उन्हें प्रतिदिन 2700 वर्ड तक का आउटपुट देना होगा. इससे कम देने पर अबसेंट मान लिया जाएगा.

Last Updated on Thursday, 17 April 2014 00:30

Hits: 275

पत्रकार पर गुस्साए राज ठाकरे बोले- 'इस बार सवाल पूछा तो माइक निकाल दूंगा'

मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे एक साक्षात्कार के दौरान समाचार चैनल के एंकर पर भड़क गए। राज ने एंकर से कहा कि आप घुमा-फिरा कर एक ही सवाल बार-बार पूछ रहे हो, मैं जवाब दे चुका हूं। अगर इस बार पूछा तो माइक निकाल दूंगा। दरअसल, नरेंद्र मोदी को लेकर राज से एक ही सवाल बार-बार पूछा जा रहा है, जिससे राज गुस्सा गए।

Last Updated on Saturday, 19 April 2014 15:36

Hits: 73

भूपेंदर चौबे और राहुल कंवल में प्रभु चावला की आत्‍मा!

Abhishek Srivastava : आज चार दिन बाद टीवी देखे। हर जगह नरेंदरभाई दिखे। हमारे अजीज़ Navin Kumar शाम 6 बजे न्यूज एक्सप्रेस पर श्‍वेत-श्‍याम राजनीति पर पहला पैकेज चलाते-चलाते बीच में ही बोल्‍ड कर दिए गए। अचानक बगैर किसी सूचना के पैकेज गिरा दिया गया और एएनआइ के इंटरव्‍यू में भए प्रकट कृपाला दीनदयाला। नवीन कुमार ने खून का घूंट पीकर ब्रेक ले लिया और बाद में एक और पैकेज चलाकर बिना किसी पैनल परिचर्चा के कट लिए।

Last Updated on Wednesday, 16 April 2014 23:34

Hits: 181

पाबंदी के बावजूद एनडीटीवी ने दिखाया ओपनियिन पोल, 'आप' की शिकायत पर चुनाव आयोग ने दी चेतावनी

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता प्रशांत भूषण ने मुख्य चुनाव आयुक्त वी.एस. संपत को चार मामलों में शिकायत की है. इसमें एक शिकायत न्यूज चैनल एनडीटीवी की भी है.  चुनाव आयुक्त से शिकायत में प्रशांत भूषण ने कहा कि एनडीटीवी ने चुनाव आयोग के निर्देश के बावजूद ओपिनियन पोल दिखाया है और इसे वेबसाइट पर भी प्रकाशित किया है.

Last Updated on Saturday, 19 April 2014 15:14

Hits: 70

सलमान खान के पिता सलीम खान ने नरेंद्र मोदी की वेबसाइट उर्दू में लांच की

एक तरफ जहां देश भर में मुसलमान लोग नरेंद्र मोदी के खिलाफ वोट देने की तैयारी कर रहे हैं तो वहीं सलमान खान के पिता सलीम खान ने नरेंद्र मोदी के लिए उर्दू में वेबसाइट लांच की है.
सलीम खान 'शोले' फिल्म के पटकथा लेखक हैं. सलीम खान ने मुंबई में अपने घर पर भाजपा नेता शाइना एनसी के साथ नरेंद्र मोदी पर उर्दू वेबसाइट शुरू की.

Last Updated on Wednesday, 16 April 2014 21:57

Hits: 105

लगा जैसे राज ठाकरे राजदीप सरदेसाई की क्लास लगा रहे हों

: इंटरव्यू या बेअाबरू होने का नया तरीका : आज सुबह सुबह कंप्यूटर चलाया। राज ठाकरे के साथ अर्णब गोस्वामी का इंटरव्यू देखने के लिए, लेकिन बदकिस्मती देखिए, मैं आईबीएन ख़बर की वेबसाइट पर पहुंच गया, जहां राज ठाकरे और सीएनएन आईबीएन के चीफ इन एडिटर राजदीप सरदेसाई राज ठाकरे का इंटरव्यू ले रहे थे।

Last Updated on Saturday, 19 April 2014 16:28

Hits: 83

इंडिया टीवी पर मोदी के फिक्स इंटरव्यू के खिलाफ चुनाव आयोग में कांग्रेस ने की शिकायत

इंडिया टीवी पर प्रसारित भाजपा के पीएम प्रत्याशी नरेंद्र मोदी के फिक्स इंटरव्यू के खिलाफ कांग्रेस ने चुनाव आयोग का दरवाजा खटखटाया है। कांग्रेस ने आयोग से मोदी और भाजपा के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। कांग्रेस ने समाचार चैनल इंडिया टीवी के कार्यक्रम 'आप की अदालत' में दिखाए गए मोदी के इंटरव्यू को पेड न्यूज करार दिया।

Last Updated on Wednesday, 16 April 2014 21:25

Hits: 107

रवीश की रिपोर्ट इस चुनावी मौसम में सबसे बड़ी राहत है और टीवी की सबसे बड़ी उपलब्धि भी

Manorma Singh : बनावट, बनावटी तेवर, तय सवाल, झूठ-मूठ का आक्रामक लहज़ा, इन सब के बीच रवीश का अनगढ़, एक हद तक आत्मीय और एकदम सीधे सीधे लोगों तक पहुँचने और उन्हें आतंकित किये बगैर एकदम सहज बल्कि उन्हीं के बीच का होकर रिपोर्ट करना इस चुनावी मौसम में सबसे बड़ी राहत है और टीवी की सबसे बड़ी उपलब्धि भी !

Last Updated on Friday, 18 April 2014 02:37

Hits: 179

'फोकस हरियाणा' का निकला दीवाला, पत्रकारों को वेतन नहीं

कोयले की दलाली में मुंह काला होने के बाद उद्योगपति व सांसद नवीन जिंदल ने हरि‍याणा में अपना न्‍यूज चैनल 'फोकस हरि‍याणा' शुरू करके चेहरे को कुछ हद तक उजला करने की कोशि‍श की।
इस चुनाव में अपने चैनल से खूब प्रचार कि‍या। ऐसा लगता है कि चैनल उनके लि‍ए चुनाव तक चेहरे की कालिख साफ करने का साबुन भर था। लेकिन चैनल का दीवाला भी पि‍टना शुरू हो गया है। स्‍ट्रींगर तनख्‍वाह न मि‍लने से इतने खफा हैं कि फतेहाबाद में चैनल के एक रि‍पोर्टर ने वि‍रोध स्‍वरूप चैनल की आईडी को प्‍लास्टिक की पाइप में डालकर अपने घर के बरामदे में टांग दि‍या।

Last Updated on Wednesday, 16 April 2014 21:25

Hits: 211

नरेन्द्र मोदी के इस इंटरव्यू ने अब एक नए पैटर्न का जन्म दे दिया है

Vineet Kumar : जनता और मीडिया से सीधे मुंह बात नहीं करने औऱ उन्हें लगातार इग्नोर करके कैसे नयी मीडिया स्ट्रैटजी बनती है, इसे आप नरेन्द्र मोदी के संदर्भ में बेहतर समझ सकते हैं. नरेन्द्र मोदी ने मीडिया के लिए अपने को इस तरह एक्सक्लूसिव बनाया कि कोई लाख कोशिश कर ले, अगर चैनल का मालिक स्वयंसेवक (रजत शर्मा जैसे) नहीं है तो उससे बात ही नहीं करेंगे. ऐसे में अच्छा-खराब, क्रिटिकल सवाल करने से कई गुना ज्यादा पूरा मामला इस बात पर आकर टिक गयी कि जो बात कर ले वही सबसे बड़ा पत्रकार. अब देखिए स्ट्रैटजी.

Last Updated on Friday, 18 April 2014 02:14

Hits: 187

इंडिया टीवी मैनेजमेंट को नक़वी जी का एहसानमंद होना चाहिए, लेकिन पोल खुलने से वह उलटवार कर रहा

Mukesh Kumar :  नक़वी जी पर ये तोहमत आँकड़ों पर खरी नहीं उतरती... क़मर वहीद नक़वी जी के इंडिया टीवी छोड़ने का असली कारण क्या है ये उनको पता है या फिर उनके निकट के लोगों को। उन्होंने आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं लिखा-कहा है, इसलिए लोग कयास लगाने में जुटे हुए हैं। उन्होंने तो अपने इस्तीफ़े में भी शायद कोई कारण नहीं बताया है।

Last Updated on Wednesday, 16 April 2014 13:53

Hits: 172

मध्य प्रदेश के श्रम आयुक्त ने मजीठिया वेतन बोर्ड सिफारिश लागू कराने का आदेश जारी किया

मध्य प्रदेश के श्रम आयुक्त ने प्रदेश के सभी जिला श्रम अधिकारियों को एक नोटिस जारी किया है. इसमें कहा गया है कि सभी जिला श्रम अधिकारी अपने-अपने जिले में पत्रकारों और गैर-पत्रकारों के लिए गठित मजीठिया वेज बोर्ड की सिफारिशों को लागू कराएं.

Last Updated on Friday, 18 April 2014 02:07

Hits: 208

लुटेरे अंबानी के खिलाफ पत्रकार परंजय की किताब पर मीडिया में चर्चा न होगी

Abhishek Srivastava : चुनावी किताबों की फेहरिस्‍त में आज एक और नाम शाम साढ़े छह बजे जुड़ने जा रहा है। यह किताब न तो भाजपा के लिए कांग्रेस के खिलाफ़ चुनावी औज़ार है, न ही कांग्रेस के लिए फिक्‍शन करार दी जा सकने वाली कोई आसान चीज़। इसे न तो पीएमओ में अपनी पहुंच बनाने वाले किसी पत्रकार ने लिखा है, न ही किसी आरोपित नौकरशाह ने।

Last Updated on Wednesday, 16 April 2014 01:52

Hits: 203

कालेधन के खिलाफ मुहिम छेड़ने वाले बाबा रामदेव कालेधन का बचाव करते हुए कैमरे में कैद हो गए (देखें वीडियो)

अलवर में एक सभा के दौरान भाजपा उम्मीदवार महंत चांदनाथ और बाबा रामदेव मंच पर मौजूद थे. इस दौरान चांदनाथ मंच पर लगे कैमरों को भूल गए और बाबा रामदेव से कहने लगे कि उन्हें अपने क्षेत्र में पैसे के लेनदेन में बड़ी दिक्कत पेश आती है. चांदनाथ ने बाबा को उनका पैसा पकड़े जाने की बात बताई. बाबा ने तुरंत उनका हाथ दबाते हुए कहा, 'बावला है क्या, पैसे की बात यहां मत कर, मीडिया सुन रहा है.'

Last Updated on Friday, 18 April 2014 01:26

Hits: 192

एनडीए को बहुमत देने वाले एनडीटीवी की असलियत जान लें

Sanjay Tiwari : एनडीए को बहुमत देने के एनडीटीवी के ऐलान से मैं भी कम हैरान न था. सबसे 'बड़ा सत्य' सबसे बड़े आलोचक को कैसे दिख गया? अब समझ आया. मोदी की पीआर एजंसी एपको वर्ल्डवाइड हंसा रिसर्च के साथ मिलकर अपना काम बिल्कुल सही तरीके से अंजाम दे रही है. अब कहीं शक की कोई गुंजाइश ही नहीं बची. मोदी की सरकार बन रही है बे! सर्वे दिखाई नहीं देता है क्या? (वेब जर्नलिस्ट संजय तिवारी के फेसबुक वॉल से)

Last Updated on Tuesday, 15 April 2014 21:33

Hits: 279

इतने सारे न्यूज चैनलों पर एक साथ मोदी का इंटरव्यू! अदभुत है मीडिया मैनेजमेंट!!

A Ram Pandey : एबीपी न्यूज, न्यूज नेशन, एनडीटीवी, जी टीवी, इन्डिया न्यूज, आईबीएन7, न्यूज एक्सप्रेस, लाइव इन्डिया, फोकस न्यूज, समय, इन्डिया टीवी, न्यूज24 और सुदर्शन टीवी सब चैनलों पर एक साथ मोदी का इन्टरव्यू। इन्टरव्यू लेने वाली मैडम को पहली बार टीवी पर देख रहा हूं। यह चमत्कारिक इवेंट मैनेजमेंट है, पैसे का खेल है या फिर कुछ और... पता नहीं...

Last Updated on Thursday, 17 April 2014 15:55

Hits: 215

बीजेपी वालों ने 'अबकी बार मोदी सरकार' का नारा आजतक न्यूज चैनल से चुराया!

इंडिया टीवी पर रजत शर्मा और नरेंद्र मोदी के बीच फिक्स इंटरव्यू और चैनल के संपादक कमर वहीद नकवी का इस्तीफा प्रकरण अभी शांत भी नहीं हुआ कि एक नया मामला सामने आ गया है. यह मामला नारा चोरी का है. बीजेपी पर आरोप है कि उसने 'अबकी बार मोदी सरकार' नारा को आजतक न्यूज चैनल से चुराया है. इस बारे में आजतक न्यूज चैनल से जुड़े एक पत्रकार विकास मिश्र ने हंसी-हंसी में जानकारी फेसबुक पर अपने वाल पर दी है.

Last Updated on Tuesday, 15 April 2014 00:50

Hits: 282

एनडीटीवी ने तेजी से रंग बदला है

Ram Janm Pathak : यह अब कोई छिपा तथ्य नहीं है कि कई प्रमुख चैनलों में मुकेश अंबानी का पैसा लगा है। कुछ चैनल तो खुलेआम पूरी बेशर्मी से केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं। और अपनी इसी बेहयाई एकतरफेपन की वजह से ही बेनकाब भी हो चुके हैं। एक-दो चैनल थे जो दबे गले से कभी कभार केजरीवाल को भी कवरेज दे देते थे, ताकि निष्पक्षता का मुलम्मा उन पर चढ़ा रहे। लेकिन, ऐसे चैनल भी अब अपनी केंचुल उतार रहे हैं। इनमें एनडीटीवी ने तेजी से रंग बदला है।

Last Updated on Thursday, 17 April 2014 15:49

Hits: 219

'तहलका' को बेचना चाहते हैं केडी सिंह... है कोई खरीदार?

वरिष्ठ पत्रकार प्रांजय गुहा ठाकुरता ने द हूट वेबसाइट पर एक लेख लिखा है. इसमें उन्होंने जानकारी दी है कि 'तहलका' के असली मालिक केडी सिंह इसे बेचना चाहते हैं. ज्ञात हो कि तहलका में मेजारिटी शेयर केडी सिंह का है. केडी सिंह के पास 65.75 प्रतिशत शेयर है. तरुण तेजपाल का बहुत कम हिस्सा है इसमें. केडी सिंह काफी पैसे वाले हैं और अलकेमिस्ट कंपनी के मालिक हैं.

Last Updated on Tuesday, 15 April 2014 00:23

Hits: 250

टीआरपी : एबीपी न्यूज तीसरे नंबर पर, न्यूज24 और आईबीएन7 की हालत पतली

पंद्रहवें हफ्ते की टीआरपी आ गई है. एबीपी न्यूज तीन नंबर पर खिसक गया है. इंडिया टीवी को फायदा पहुंचा है और नंबर दो की अपनी कुर्सी हथिया ली है. सबसे खराब हालत न्यूज24 और आईबीएन7 की है. ये चैनल क्रमश: आठवें और नौवें नंबर पर पहुंच गए हैं.

Last Updated on Thursday, 17 April 2014 15:35

Hits: 251

कमर वहीद नकवी प्रेस कांफ्रेंस कर नरेंद्र मोदी और रजत शर्मा की फिक्सिंग का खुलासा करेंगे!

शनिवार को इंडिया टीवी पर प्रसारित हुआ नरेंद्र मोदी का फिक्स इंटरव्‍यू चैनल के संपादकीय निदेशक (एडिटोरियल डायरेक्‍टर) कमर वहीद नकवी के इस्‍तीफा देने के बाद विवादों और सवालों के दायरे में आ गया है. इस इंटरव्‍यू के बाद इंडिया टीवी से नकवी ने इस्तीफा देने के बाद भास्‍कर वालों से बातचीत में कहा कि उन्होंने इस्तीफा दे दिया है और एक-दो दिन में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर वह सारी बात स्‍पष्‍ट करेंगे.

Last Updated on Tuesday, 15 April 2014 00:17

Hits: 328

प्राकृत भाषा की प्रथम समाचार पत्रिका का विमोचन

प्राकृत भाषा में निकलने वाले प्रथम अखबार " पागद भासा " के प्रथम अंक का विमोचन दिनांक 13.04.2014 को महावीर जयंती के शुभ दिन पर परमपूज्य आचार्य विद्यानंद मुनिराज एवं पूज्य आचार्य वर्धमान सागर जी के करकमलों से कुन्दकुन्द भारती,नई दिल्ली में संपन्न हुआ। प्राकृत भाषा में विश्व में पहली बार निकलने वाले इस अख़बार के संस्थापक संपादक डॉ. अनेकांत कुमार जैन हैं तथा प्रकाशक JIN FOUNDATION, NEW DELHI है। ज्ञातव्य है कि इसी वर्ष डॉ. जैन को प्राकृत भाषा एवं वांग्मय के लिए भारत के राष्ट्रपति श्री प्रणव मुखर्जी जी ने महर्षि युवा राष्ट्रपति पुरस्कार-वादरायण व्यास सम्मान से सम्मानित करते हुए उन्हें प्रशस्ति पत्र एवं एक लाख रूपए प्रदान किये थे। डॉ. जैन ने उस राशि को प्राकृत भाषा एवं जैनागम के संरक्षण एवं संवर्धन में ही उपयोग करने का संकल्प लिया है। इस पत्र का प्रकाशन उसी की एक शुरुआत है। इस प्रथम शुरुआत के लिए अनेक विद्वानों ने अपनी शुभकामनाएं प्रेषित की हैं।

Last Updated on Thursday, 17 April 2014 15:39

Hits: 115

रजत शर्मा, आप मैनेज्ड हो गए!

Vineet Kumar : रजतजी, जरा सोचिए कि जब आपके ही चैनल के बड़े पद पर बैठे शख्स (नकवीजी) को मोदी की अदालत सजने पर इतनी तकलीफ हुई कि इस्तीफा तक दे दिया तो उन दर्शकों पर क्या असर पड़ा होगा जो पिछले 21 सालों से खास सम्मान और भरोसे के साथ इस शो को देखती रही. कॉमेडी नाइट विद कपिल में आपका बेहद ही तकलीफदेह बचपन, घंटाघर के दस बाइ दस का कमरा और उसकी दास्तान सुनकर मेरी भी आंखों में आंसू आ गए, कितनी तकलीफ झेलते हुए आपने "इंडिया टीवी एम्पायर" खड़ा किया जिसके बारे में बीबीसी एक मुलाकात और ओपन मैगजीन में सुन-देख चुका हूं..

Last Updated on Tuesday, 15 April 2014 00:02

Hits: 244

उत्तराखंड सरकार विज्ञापनों पर लुटा रही पैसा (देखें आंकड़े)

चुनावी मौसम में उत्तराखंड में नेता फिर से दावों और वायदों की पोटली लेकर जनता की दहलीज़ पर दस्तक दे रहे हैं। इनमें ज्यादातर ऐसे नेता हैं जो कभी कभार ही अपने इलाके की जनता के दुख दर्द में शरीक हुए होंगे। इसे उत्तराखंड और यहां के लोगों की बदकिस्मती ही कहेंगे कि राज्य बनने के 13 साल में यहां आठ मुख्यमंत्री बदल गए हैं। 1 फरवरी 2014 को हरीश रावत ने सीएम पद के शपथ ली। बहुगुणा के कुर्सी छोड़ने के बाद सूबे के लोगों को उम्मीद थी कि नए सीएम कुछ अलग करेंगे। लेकिन हरीश रावत से भी लोगों को मायूसी ही हाथ लगी है। सरकार के पास कहने को बहाना है कि आचार संहिता लगी है। असल मायने में उत्तराखंड में कांग्रेस ने सरकार तो जैसे तैसे बना ली लेकिन पार्टी के भीतर की आपसी लड़ाई और सरकार के समर्थन दे रहे दूसरे विधायकों ने सीएम को भी परेशानी में डाले रखा।

Last Updated on Thursday, 17 April 2014 02:10

Hits: 148

More Articles...

  1. Kejariwal Topples Modi in TV News Coverage : 2014 Lok Sabha Election Coverage Analysis
  2. नकवी को मसीहा घोषित करने से पहले ये भी जान लें
  3. टीओआई वाले स्कूप के नाम पर वाहियात खबरें छाप रहे हैं
  4. Qamar Waheed Naqvi ने INDIA TV छोड़ ‪सरोकारी पत्रकारिता‬ का शानदार उदाहरण दिया है..
  5. रजत शर्मा के प्रायोजित अदालती कार्यवाही को नकवी ने लात मार दिया
  6. नक़वीजी के इस कदम से हमारे जैसे बहुत से लोग फिलहाल आश्‍वस्‍त हो सकते हैं
  7. 'हिन्दुस्तान' का कारनामाः भगत सिंह आदि 29 शहीदों को राष्ट्रपति भवन में उपस्थित दिखाया
  8. हिंदी में दो नई वेबसाइटें- Mriegank Shekhar की hindi.politicscope.com और Rajeev Ranjan Jha की deshmanthan.in
  9. पलक ने सुना दिया- रजत शर्मा की कॉमेडी कपिल शर्मा के मुकाबले अच्छी है
  10. रजत शर्मा ने नरेंद्र मोदी के लिए सवालों का पर्चा लीक कर दिया था!
  11. मोदी से ये सवाल क्यों नहीं पूछ पाए रजत शर्मा?
  12. इंडिया टीवी पर मोदी का प्रायोजित इंटरव्यू और महिला विरोधी चुटकुलों पर रजत शर्मा का मुस्कराना!
  13. लांच होगा या डिब्‍बा बंद चैनल बन जाएगा न्‍यूज30!
  14. पेड न्यूज को लेकर कांग्रेस और शिरोमणि अकाली दल प्रत्याशियों को नोटिस
  15. 12वें साल में प्रवेश पर अमर उजाला, नोएडा के कई साथियों का हुआ सम्मान
  16. केजरीवाल को नैतिकता सिखाने-बताने वाले दिल्ली के दर्जनों नेता और पत्रकार खुद कब्जाए हैं सरकारी फ्लैट-बंगला
  17. अमित शाह पर पाबंदी, लेकिन एनबीए और बीईए को मुंह चिढ़ा रहा है सुधीर चौधरी
  18. चौदहवें हफ्ते की टीआरपी : जी न्यूज की स्थिति सुधरी
  19. खबरों को रिपीट कर पन्ने भर रहा है दैनिक जागरण
  20. नई लांच हुई हिंदी न्यूज वेबसाइट का आफर- 'लेख लिखो, कमेंट करो, इनाम जीतो'
  21. वीडियोकॉन डी2एच पर एक और चैनल 'चार्डिकला टाइम टीवी'
  22. क्या चुनावी खबरों की निष्पक्ष रिपोर्टिंग कर रहा है अमर उजाला बरेली?
  23. प्रफुल्ल पटेल औऱ गुरुदास कामत के खिलाफ चुनाव आयोग में पेड न्यूज़ की शिकायत
  24. वरिष्ठ पत्रकार सुफल कुमार ने बनारस सीट पर लोस चुनाव को लेकर ब्लाग लांच किया
  25. न्यूज एक्सप्रेस पर आज शाम छह बजे एक और धमाका- 'आपरेशन लोकसभा'

कापीराइट (c) भड़ास4मीडिया के अधीन.

Top Desktop version