A+ A A-

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के सुरक्षा में लगे सुरक्षा गार्ड्स ने बुधवार को मीडियाकर्मियों से मारपीट की जिसमें कई पत्रकारों को चोटें लगी है. कैबिनेट की महत्वपूर्ण बैठक में हिस्सा लेकर जैसे ही तेजस्वी यादव बाहर निकले वैसे ही मीडियाकर्मियों ने उनका पक्ष जानने की कोशिश की. इस दौरान पत्रकारों की भीड़ कुछ ज्यादा थी. जब पत्रकार सवाल पूछने की कोशिश लगे तभी तेजस्वी यादव के सुरक्षाकर्मी मीडिया वालों मारपीट करने लगे. इस दौरान कई पत्रकार जख्मी हुए.

तेजस्वी की सुरक्षा में तैनात कर्मियों खुलेआम मीडियावालों को धमकी देते नजर आये. मौके पर जुटे पत्रकार अपने साथ हुए इस अप्रत्याशित घटना से सकते में थे, लेकिन सुरक्षाकर्मी मानने को तैयार नहीं थे. पत्रकार की पिटाई से मीडियाकर्मियों में रोष है. बताया जाता है कि बिहार के उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव एक पत्रकार के सवाल पूछने पर भड़क गए. तेजस्‍वी के भड़कने के बाद सुरक्षाकर्मियों ने पत्रकार से मारपीट शुरू कर दी. पत्रकारों के साथ हुई बदसलूकी कैमरे में कैद हो गई है. सुरक्षाकर्मियों की तरफ से की गई हाथापाई में कुछ पत्रकारों के घायल होने की खबर है. कुछ दिन पहले लालू प्रसाद यादव ने भी सवाल पूछने पर एक मीडियाकर्मी के साथ बदसलूकी की थी.

इस बीच, फेसबुक पर Nitesh Tripathi लिखते हैं :

''आज पटना में बिहार सचिवालय में जब तेजस्वी यादव के गुंडे पत्रकार को पीट रहे हैं तब ABP News बिहार के एडिटर Prakash Kumar हंस रहे हैं, और चैनल पर आकर इसे एक सामान्य बदसलूकी बताने की कोशिश कर रहे हैं...इसे कहते हैं दोगली पत्रकारिता, आज आप उनके साथ नहीं है, कल आपके साथ भी कोई नहीं होगा...तस्वीर देखिए, लाल घेरे में घेरकर लाया हूं...वैसे Tejashwi Yadav इनाम में क्या मिलेगा हमारी बिरादरी के इस आदमी को.''

Leave your comments

Post comment as a guest

0
Your comments are subjected to administrator's moderation.
terms and condition.

People in this conversation