A+ A A-

पटना : सीवान के पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड मामले में चौकाने वाली बात सामने आयी है. इस संबंध में पुलिस ने छापेमारी कर हत्याकांड में शामिल 5 शूटरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कुख्यात मुख्य शूटर रोहित कुमार, विजय कुमार गुप्ता, राजेश कुमार, ऋषि कुमार और सोनी कुमार को गिरफ्तार किया है. बिहार पुलिस के एडीजी सुनील कुमार ने इनकी गिरफ्तारी की पुष्टि की. एडीजी ने कहा है कि इस मामले में हम लड्डन मियां की गिरफ्तारी की कोशिश कर रहे हैं.

जब मीडिया की ओर से उनसे पूछा गया कि क्या लड्डन मियां के संबंध बाहुबली शहाबुद्दीन से हैं, तो उन्होंने कहा कि हम इस केस के हर पहलू की जांच कर रहे हैं. हालांकि लड्डन मियां को शहाबुद्दीन का करीबी माना जाता है. सूत्रों के अनुसार, पुलिस को संदेह है कि पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के करीबी लड्डन मियां ने पत्रकार राजदेव की हत्या की सुपारी दी थी. पुलिस के मुताबिक सुपारी किलर रोहित ने राजदेव रंजन की गोली मारकर हत्या की थी. रोहित ने शहाबुद्दीन के करीबी लड्डन मिया के कहने पर यह हत्या की थी. सीवान पुलिस मीडिया को प्रेस वार्ता कर पूरे मामले की जानकारी भी देने वाली है.

इससे पहले शहाबुद्दीन के करीबी लड्डन मिया का नाम श्रीकांत भारती हत्याकांड में भी सामने आया था. पुलिस हत्या की वजहों के साथ पूरा डिटेल्स मीडिया को बतायेगी. 5 लोगों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने इस पूरे हत्याकांड के मामले को सुलझाने के करीब पहुंच गयी है. गौरतलब हो कि पत्रकार राजदेव रंजन की 13 मई की शाम को गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. पुलिस सूत्रों के मुताबिक हत्या में इस्तेमाल की गयी तीन बाईक और देसी पिस्टल जब्त किया गया है. मुख्य शूटर रोहित को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की प्रारंभिक जांच सीबीआई ने शुरू कर दी है.

Leave your comments

Post comment as a guest

0
Your comments are subjected to administrator's moderation.
terms and condition.
  • No comments found