A+ A A-

पटना से एक लड़की ने भड़ास4मीडिया को अपनी दुख भरी कहानी लिख भेजा है. उसने बताया है कि पटना के एसके पुरी चेकपोस्ट के मोहनबाबू इनक्लेव में फर्स्ट फ्लोर पर 'नूतन चर्चा' नामक मैग्जीन का आफिस है. यह लड़की जब वहां काम करने गई तो उसके साथ रेप की कोशिश की गई. लड़की ने एसके पुरी थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी है.

लड़की ने पत्र में कहा है कि इस आफिस में संपादक अभिषेक कुमार है. यह पत्रिका के नाम पर लड़कियों को बुलाता है. यहां लड़कियों को मयंक लेकर आता है. लड़कियों को यहां यूज किया जाता है. फिर एक महीने बाद उन्हें निकाल दिया जाता है. हर महीने यहां यही होता है. मैं भी गई थी. मेरे साथ रेप की कोशिश की गई. मैंने थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी है. केस 20 मार्च 2016 को दर्ज कराया है. आईओ दमयंती कुमारी पांडेय हैं. लेकिन मुझे न्याय अब तक नहीं मिला. ये लोग मीडिया के नाम पर धोखा दे रहे हैं. मार्केट से बिना काम के ही सिर्फ मीडिया के नाम पर पैसे ले रहे हैं. ऐसे ही लोगों ने मीडिया को गंदा कर रखा है.

Leave your comments

Post comment as a guest

0
Your comments are subjected to administrator's moderation.
terms and condition.

People in this conversation

  • Guest - Mayank

    YE LADKI PAHLE ARYAN NEWS ME ANCHOR THI, NAUKRI KARTI HAI AUR RAPE ATTAMPT KA JHUTHA CASE BANAKAR PAISE AITHNE KA KAAM KARTI HAI.

    Comment last edited on about 1 year ago by B4M Reporter

Latest Bhadas