A+ A A-

मामला धार के धामनोद का है. स्थानीय पत्रकार सुनील उपाध्याय पर बीजेपी नेता रविराज वर्मा ने अपने साथियों के साथ मिलकर जानलेवा हमला कर दिया, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए. सुनील उपाध्याय को धामनोद के अस्पताल में प्राथमिक उपचार दिया गया और उनकी स्थिति गंभीर होने के कारण उन्हें इंदौर रेफर कर दिया गया. फिलहाल उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

बीजेपी नेता रविराज वर्मा धामनोद का पूर्व नगर महामंत्री है और इस क्षेत्र में उसका दबदबा है. रविराज वर्मा का किसी व्यक्ति से गाड़ी ओवरटेक करने को लेकर विवाद हो गया था, जिसका वीडियो पत्रकार सुनील उपाध्याय ने बना लिया था. इसके बाद पत्रकार सुनील को रविराज वर्मा ने जान से मारने की धमकी दी. सुनील ने धामनोद थाने मे रविराज के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई और इससे बौखलाकर बीजेपी नेता रविराज वर्मा ने पत्रकार सुनील उपाध्याय पर अपने साथियों के साथ मिलकर जानलेवा हमला कर दिया.

घटना को लेकर जिले के पत्रकारों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है. वे इस पूरे मामले को लेकर आगे की रणनीति बनाने में जुटे हुए हैं. धामनोद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. धरमपुरी से कांग्रेस के पूर्व विधायक पांचीलाल मेढा ने भी घटना की निंदा की है. साथ ही उन्होंने प्रशासन पर बीजेपी नेताओ के दबाव में काम करने के गंभीर आरोप लगाए. विधायक ने कहा कि यदि मध्यप्रदेश में पत्रकारों के साथ इस तरह की घटनाएं हो रही हैं, तो आम आदमी कैसे सुरक्षित रहेगा.

Leave your comments

Post comment as a guest

0
Your comments are subjected to administrator's moderation.
terms and condition.
  • No comments found

इन्हें भी पढ़ें

Popular