A+ A A-

  • Published in टीवी

Vikas Mishra : ये हैं गोपी घांघर। अहमदाबाद में हमारे चैनल की ब्यूरो चीफ। लंबे वक्त से गुजरात की राजनीति को करीब से देख रही हैं। पिछले दिसंबर महीने में एजेंडा आजतक में आई थीं, तब गोपी ने उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सीटों का आकलन किया था। गोपी ने कहा था कि मोदी और अमित शाह यूपी में करामात करने वाले हैं, बीजेपी को तीन सौ के आसपास सीटें मिलेंगी।

मैंने कहा कि यहां तो बहुमत मिलता नहीं दिख रहा। कुछ तर्क भी रखे मैंने। गोपी बोली-आप तर्क की बात कर रहे हैं, मैंने मोदी को गुजरात में 12 साल देखा है, मैं मोदी को जानती हूं। खैर, चुनाव के बाद यहां मेरे दफ्तर में सीटों के आकलन को लेकर शर्तें लग रही थीं। गोपी मुझसे बार-बार कह रही थी कि आप कम से कम 280 सीटों पर दांव लगाइए। मैंने डरते-डरते बीजेपी को 209 सीटें दी थीं। अब नतीजे आए तो गोपी सौ फीसदी सही साबित हुई। मान गए गोपी Gopi Maniar आपके आकलन को।

आजतक न्यूज चैनल में वरिष्ठ पद पर कार्यरत टीवी पत्रकार विकास मिश्र की एफबी वॉल से. उपरोक्त स्टेटस पर आए ढेर सारे कमेंट्स में से एक प्रमुख कमेंट इस प्रकार हैं....

Sanjay Dave गोपी मणीयार घांघर को मैं २००२ से जानता हूं, एक ही शहर के होने के नाते कई बार रीपोर्टिंग भी साथ साथ कि है, स्टोरी और स्थल कोई भी हो गोपी के अन्दर हंमेशा एक अलग सा आत्मविश्वास देखा है । मुझे बराबर याद है २००८ दिपेश-अभिषेक मौत मामला समय अहमेदाबाद स्थित आसाराम आश्रम कवरेज करने पहुंचे पत्रकारों के उपर आसाराम के गुंडों ने अचानक किए हमले समय प्रेग्रन्ट होने के बावजूद स्टोरी करने आई गोपी ने अपने शरीर के उपर लाठीया खाई लेकिन डटी रही पीछे नहीं हटी। हम सबको गोपी मणीयार-घांघर के उपर गर्व है ।

Vikas Mishra सही कहा आपने, गोपी हमारी जांबाज सेनानी है।

Leave your comments

Post comment as a guest

0
Your comments are subjected to administrator's moderation.
terms and condition.

People in this conversation

  • Guest - Amit

    Gopi ka gundo ne Asharam ji k bhaton ke upar patthar fenke the. Aap ulto aarop Asaram ka bhakton pr dalte ho?

Latest Bhadas