A+ A A-

  • Published in टीवी

Yashwant Singh : आपका पसंदीदा नेशनल हिंदी न्यूज चैनल कैटगरी में अभी जो शुरुआती सर्वे के नतीजे आए हैं, 200 लोगों के वोट करने के बाद, उसके टाप 4 परिणाम यूं हैं.

1- एनडीटीवी

2- जी न्यूज

3- कोई नहीं

4- आजतक

इसका आशय ये हुआ कि दर्शक अब विचारधारा के आधार पर बंट चुके हैं. एक तबका एनडीटीवी देखता है, जिसे शुद्ध भाजपा विरोधी चैनल कहा जाता है. दूसरा तबका जी न्यूज देखता है जो शुद्ध भाजपा समर्थक चैनल है. राजनीतिक विचारधारा के आधार पर हो रही टीवी पत्रकारिता से बहुत सारे दर्शक नाराज हैं और इन्होंने 'कोई चैनल पसंद नहीं' वाला आप्शन चुना है. आजतक चौथे नंबर पर है. ये वही आजतक है जिसे रहस्यमय टीआरपी मीटर्स नंबर वन चैनल बताते हैं लेकिन भड़ास के सर्वे में यह चौथे नंबर पर आ गया है.

यह सर्वे अभी जारी है और एक हजार वोटों के बाद ही बंद होगा. इस सर्वे में शामिल होने के लिए मेल आईडी डालना अनिवार्य है. एक मेल आईडी से एक ही वोट डाला जा सकता है. ये सर्वे एक कोशिश है बाजारू टीआरपी मीटर्स से इतर, जनता के बीच जाकर उनकी पसंद नापसंद जानने का, इसलिए जरूर अपना वोट दीजिए. फाइनल नतीजे एक हजार वोटों के बाद आएगा. यह सर्वे सोशल मीडिया, मेल के अलावा मोबाइल के जरिए भी संचालित किया जा रहा है ताकि हर प्रकृति, तबके, सोच, उम्र, संसाधन के लोग इसमें शिरकत कर सकें.

वोट डालने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :

https://goo.gl/forms/Fo5e6oQtVLVcR4zj2

भड़ास के एडिटर यशवंत सिंह की एफबी वॉल से.

Tagged under bhadas4media,

Leave your comments

Post comment as a guest

0
Your comments are subjected to administrator's moderation.
terms and condition.

People in this conversation

  • Guest - rizwan ansari

    Ndtv इंडिया ही एक ऐसा न्युज चैनल जो भड़के​ऊ न्युज नही दिखाता।

  • Guest - राजीव रंजन तिवारी

    NDTV इंडिया