A+ A A-

  • Published in टीवी

कल भड़ास में खबर छपी कि ब्रजेश मिश्र और नेशनल वायस के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है और आज दूसरी खबर सामने आ गई कि ब्रजेश मिश्र ने नेशनल वायस चैनल से नाता तोड़ लिया है और भारत समाचार नाम से नया चैनल लांच कर दिया है. ब्रजेश मिश्र को अब आप देखेंगे 'भारत समाचार' चैनल पर. 'नेशनल वायस' को अलविदा करने की बड़ी वजह इस चैनल का मालिकाना हक ब्रजेश मिश्र को न सौंपा जाना था.

माना जा रहा है कि ''भारत समाचार'' चैनल अब पूरी तरह ब्रजेश मिश्र का अपना चैनल है और यही चैनल अब होगा यूपी उत्तराखंड की खबरों का असली पता. नेशनल वायस से नाता तोड़ कर नया चैनल भारत समाचार आनन-फानन में आन एयर तो कर दिया गया है लेकिन इसे टीडीएच और अन्य प्लेटफार्म्स पर लाने में हफ्ते-दो हफ्ते का वक्त लग सकता है. फिलहाल भारत समाचार न्यूज़ चैनल को यूट्यूब पर इस लिंक https://youtu.be/q5_l3HN9Y_Y के जरिए लाइव देख सकते हैं।

यह चैनल Den सहित तमाम केबल पर सोमवार से देखा जा सकेगा. टॉप टीडीएच पर दस दिनों के भीतर दिखेगा यह चैनल, ऐसा भारत समाचार प्रबंधन का दावा है. उधर,  खबर है कि नेशनल वाॅयस को एक बार फिर नोएडा से ऑनएयर कर दिया गया है.. हालांकि नेशनल वायस के नोएडा आफिस में पुराने इंप्लाइज के साथ जो व्यवहार प्रबंधन ने किया था, उसे देखते हुए यह कम ही उम्मीद है कि कोई ठीकठाक आदमी ज्वाइन करेगा. पर मीडिया फील्ड में बेरोजगारी इस कदर है कि लोग जानते बूझते हुए भी शोषण कराने गंदे रिकार्ड वाले चैनलों के पास जा पहुंचते हैं और जब वहां ट्रैप में फंस जाते हैं तो बचाने की गुहार विभिन्न जगहों पर लगाते हैं.

मूल खबर...

Leave your comments

Post comment as a guest

0
Your comments are subjected to administrator's moderation.
terms and condition.

People in this conversation