A+ A A-

  • Published in टीवी

इंडिया टीवी चैनल की टीआरपी लगातार गिरने से चैनल में हड़कंप मचा हुआ है. रजत शर्मा एंड कंपनी धांय-धूंय पर आमादा दिख रही है. सबसे भारी दबाव में अजीत अंजुम हैं. अंजुम जी के खासमखास आउटपुट हेड संत प्रसाद ने इस्तीफा दे दिया है. अब अंजुम पर दबाव है कि हफ्ते-दो हफ्ते में टीआरपी दुरुस्त करो वरना जाओ. बताया जा रहा है कि अजीत अंजुम ने अपने खास लोगों को इशारा कर दिया है कि जो अपनी जहां व्यवस्था कर पा रहा हो, कर ले.

उधर, चर्चा है कि शाजी जमां या विनोद कापड़ी में से कोई एक इंडिया टीवी आ सकता है. विनोद कापड़ी लगातार फ्लाप फिल्में बनाने से काफी संकट में आ गए हैं और आजकल शिद्दत से नौकरी तलाश रहे हैं. पर उनके अतीत को देखते हुए कहीं कोई घास नहीं डाल रहा. ऐसे में वह अपने पुराने बॉस रजत शर्मा के पास रिरियाते हुए पहुंचे. कहा जा रहा है कि विनोद कापड़ी के चाल चरित्र चेहरे को देखते हुए इंडिया टीवी प्रबंधन उन्हें पूरा दायित्व नहीं देना चाह रहा. इसलिए संभव है कि वे संपादकीय सलाहकार टाइप का कोई पद पा जाएं. हालांकि यह अभी तक फाइनल नहीं है कि उनकी इंट्री किसी भी रूप में इंडिया टीवी में हो रही है या नहीं.  हां, रजत शर्मा और विनोद कापड़ी के बीच एक लंबी बैठक हो चुकी है, यह तो कनफर्म है.

शाजी जमां एबीपी न्यूज से इस्तीफा देने के बाद से खाली बैठे हैं. अकबर पर एक किताब लिखने के बाद शाजी जमां किसी उपयुक्त मंच की तलाश में हैं. पर इंडिया टीवी का जो भाजपाई तेवर है, उसमें शाजी जमां वहां खुद को कैसे एडजस्ट करेंगे या रजत शर्मा उन्हें लाने को कितना उत्सुक होंगे, ये दोनों सवाल मुंह बाए खड़े हैं. इंडिया टीवी के सूत्रों का कहना है कि अजीत अंजुम को प्रबंधन ने दो हफ्ते का नोटिस दे रखा है. खासकर रजत शर्मा की पत्नी रीतू धवन बहुत नाराज चल रही हैं और उन्होंने इंडिया टीवी के पांच नंबर पर लुढ़क कर गिरने के बाद अजीत अंजुम की लंबी क्लास ली है.

ज्ञात हो कि अजीत अंजुम इंडिया टीवी में आने के बाद यहां काम कर रहे कई पुराने लोगों की नौकरी खा चुके हैं और अपने कई खास लोगों की भर्ती कर चुके हैं. बावजूद इसके टीआरपी न आने से प्रबंधन नाराज है. उधर, चौथी दुनिया में लंबे समय से कार्यरत मनीष कुमार ने भी इंडिया टीवी ज्वाइन कर लिया है. मनीष लंबे समय तक चौथी दुनिया के एडिटर इन चीफ संतोष भारतीय के खासमखास हुआ करते थे.

भड़ास के एडिटर यशवंत ने इंडिया टीवी से अजीत अंजुम के जाने और विनोद कापड़ी के आने की अफवाहों को लेकर फेसबुक पर एक पोस्ट प्रकाशित की, जिस पर आए कुछ प्रमुख कमेंट्स इस प्रकार हैं...

Yashwant Singh : सुना है अजीत अंजुम टीआरपी गिरने के कारण इंडिया टीवी से जाने वाले हैं और उनकी जगह विनोद कापड़ी आने वाले हैं.... ये अफवाह कितनी सच है?

Sachin Mishra भइया इस बात में कितनी सच्चाई है ये आपसे बेहतर कौन जान सकता है।

Ranjana Singh Rathore Hum sabko toh media ki jankari apse milti hai ....Or ab ap hi dusro se ....

Parmod Pahwa जब चैनल विदूषक के रूप में परिवर्तित हो जाएंगे तो कोई भी आये कुछ नहीं हो सकता।। पब्लिक बेवकूफ नही है ना उसे चुड़ैल या महान नेता की शक्ति में रुचि है

Ashish Ranjan Anjum Ji waise achche patrakar hain par India tv mein kaise Hain samajh nahin aata.

Shweta R Rashmi क्या बात है यशवंत जी... बिलकुल नई खबर दी...

Sanjaya Kumar Singh मुझे नहीं लगता कि रजत शर्मा के चैनल में अजीत अंजुम टीआरपी के लिए होगा। अजीत वहां अजीत होने के लिए ही है। ऐसा भी नहीं है कि विनोद कापड़ी के आने के लिए अजीत के जाने की जरूरत है। दोनों मित्र हैं। साथ भी रह सकते हैं। वैसे, कापड़ी के जाने पर ही अजीत आए थे। पर वो कापड़ी के विकल्प नहीं है। (अजीत को जानने के दम पर यह शुद्ध रूप से अटकल है)।

Gaurav Singh तब तो विनोद कापड़ी चैनल का कबाड़ा कर देंगे

Pankaj Mishra जब चैनल को भक्ति करनी है तो क्या होगा बस अब समझ जाए लोगो की भक्ति कम हो रही है नही फिर एक बार इटरब्यु चला कर टीआरपी देख ले या अदालत मे बुलाकर ...और उसी दिन सेटमैक्स मे चाहे गंगाजल मूवी चला कर देखले गंगाजल की टीआरपी ज्यादा रहेगी

Vishal Ojha घंटा ही तो बजाना है....पुरोहित जाये या रहे...कोण सा जनता के पैसे से चलना है ....असली पुजारी तो जेटली हैं

Arvind Katiyar अगर ऐसा हुआ तो आप के पुराने जख्म हरे होंगे।

Harsh Vardhan Tripathi अजीत और विनोद एक दूसरे के स्थानापन्न नहीं हो सकते।

Dhruv Rautela Channel band ho jayega fir... Rajat ji aisa nahi karenge.

इन्हें भी पढ़िए...

xxx

Leave your comments

Post comment as a guest

0
Your comments are subjected to administrator's moderation.
terms and condition.
  • No comments found