A+ A A-

ये आगरा गए अखिलेश यादव की मीडिया से खड़े-खड़े बातचीत का वीडियो है. मीडिया वालों की संख्या और बाइट पाने के लिए उनमें मची धमा चौकड़ी इशारा कर रही है कि अगर समय रहते कुछ नहीं किया गया तो अखिलेश यादव समेत कई वीवीआईपीज की जान को खतरा हो सकता है. मीडिया के वेश में कोई भी आतंकी संगठन या बदमाश या असमाजाकि तत्व या विरोधी पार्टी के लोग घुसपैठ कर जानमाल का नुकसान कर सकते हैं.

सिक्योरिटी एजेंसी के लोग भी इन मीडिया वालों के सामने सिर्फ बेचारे बने रहने की भूमिका में दिख रहे हैं. ये वीडियो आंख खोलने के लिए काफी है कि अब मीडिया के नाम पर इतनी बड़ी संख्या को एक साथ किसी वीवीआईपी के करीब नहीं आने देना चाहिए. इस वीडियो में अखिलेश साफगोई से ढेर सारे सवालों के जवाब अपने अँदाज में देते हैं. उनकी सहजता ही है कि वह इतने सारे मीडिया वालों और उनके सवालों की बौछार से परेशान न होकर सब कुछ बेहद धैर्य के साथ हैंडल करते हैं.

अगर सिक्योरिटी एजेंसीज ने मीडिया की भयंकर बढ़ती संख्या और अफरातफरी के लिए कुछ बेसिक रुल रेगुलेशन नहीं बनाए तो इसका फायदा समाजविरोधी और देश विरोधी तत्व उठा सकते हैं. वीडियो देखने के लिए नीचे क्लिक करें :

Tagged under akhilesh yadav,

Leave your comments

Post comment as a guest

0
Your comments are subjected to administrator's moderation.
terms and condition.
  • No comments found

Latest Bhadas