अखंड प्रताप सिंह बने ‘शुक्रवार’ के प्रबंध संपादक, नीरज मिश्रा के R9 जाने की चर्चा

अमर उजाला छोड़ने के बाद वरिष्ठ मीडिया कर्मी अखंड प्रताप सिंह ने बेस्टसॉल्व नाम से एक मीडिया कंपनी और बेस्टऑर्ग नाम से एक आर्गेनिक फार्मिंग कंपनी शुरू करने के साथ ही निर्भीक और प्रतिष्ठित साप्ताहिक समाचार पत्र ‘शुक्रवार’ में प्रबंध संपादक के तौर पर उसे प्रगति पथ पर ले जाने की ज़िम्मेदारी भी ले ली है। श्री सिंह ने करीब 15 वर्षों तक अमर उजाला और 8 वर्षों तक इंडियन एक्सप्रेस समूह में कई वरिष्ठ पदों पर अपनी सेवाएं दे चुके हैं। अखंड प्रताप सिंह ने कहा हमें आशा है की इस समाचार पत्र को और लोकप्रिय बनाने में सबका सहयोग ज़रूर मिलेगा।

नीरज मिश्रा ने न्यूज़ 1 इंडिया को बाय बाय किया, R9 TV ज्वाइन करने की चर्चा

खबर है कि न्यूज़ 1 इंडिया से नीरज मिश्रा ने इस्तीफा दे दिया है। चर्चा है कि नीरज जल्द लांच होने वाले नेशनल चैनल R9 TV के साथ नई पारी की शुरुआत करने वाले हैं। न्यूज़ 1 इंडिया छोड़ कर गये नीरज मिश्रा को अभी तक r9 में जॉइनिंग नहीं मिली हैं। पिछले एक हफ़्ते से नीरज वहां काम कर रहे हैं लेकिन अभी उनको कोई पद नहीं मिला है।

नीरज मिश्रा ने लंबा वक्त इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में गुजारा है और इनपुट में अच्छा अनुभव रखते हैं। नीरज ज़ी मीडिया के ज़ी यूपी/यूके (पहले वाले) चैनल की कोर टीम का हिस्सा रह चुके हैं। नीरज ने ज़ी यूपी छोड़ने के बाद लाइव इंडिया, फोकस न्यूज और न्यूज़ 1 इंडिया में काम किया है।

बिना ट्रेनिंग लिए मीडिया में आएंगे तो दुनिया हंसेगी

ये वीडियो देखकर मुस्कराने से खुद को न रोक पाएंगे

Posted by Bhadas4media on Thursday, August 22, 2019
कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

One comment on “अखंड प्रताप सिंह बने ‘शुक्रवार’ के प्रबंध संपादक, नीरज मिश्रा के R9 जाने की चर्चा”

  • Versha Verma says:

    Kya baat hai …bahut bahut subhkamnaye aapko nirantar Jeevan me aise hi sikhar Ko chutee rage AAP yahi dua hi Ishwar se

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *