न्यूज़ इंडिया में एंकर्स की फौज में जुटे कई नाम, अब अनुज श्रीवास्तव ने भी किया ज्वाइन

Share

13 साल से मीडिया में अपनी धाक जमाने वाले अनुज श्रीवास्तव ने न्यूज इंडिया के साथ अपनी नई पारी की शुरुआत कर दी है. अनुज नेटवर्क-18 और समाचार प्लस के बाद अब न्यूज़ इंडिया से जुड़े हैं.

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत वाइस ऑफ़ इंडिया न्यूज चैनल के साथ की थी। लखनऊ में लंबे समय तक अनुज ने बतौर रिपोर्टर भी काम किया । बाद में इंडिया न्यूज और न्यूज़ वन इंडिया में भी कुछ वक्त के लिए काम किया।

अनुज समाचार प्लस की लॉन्चिंग टीम का हिस्सा भी रहे। इसके साथ ही ईटीवी में रहकर भी अनुज श्रीवास्तव ने कई प्राइम टाइम शो और डिबेट शो किए। अनुज श्रीवास्तव अपनी बेबाक एंकरिंग के लिए जाने जाते हैं।

अनुज श्रीवास्तव की एंकरिंग के बाद कई खबरों का अच्छा खासा असर भी हुआ। अनुज श्रीवास्तव ने लोकसभा और विधान सभा चुनावों के कवरेज में भी बड़ी जिम्मेदारी के साथ शानदार काम किया है।

अनुज श्रीवास्तव को फोटोग्राफी का काफी शौक रहा है। अनुज का लखनऊ गर्ल वाला इंटरव्यू काफी वायरल हुआ और इससे उन्हें भी सुर्खियों में ला दिया।

अनुज श्रीवास्तव का हाथ कंगन को आरसी क्या पढ़े लिखे को फारसी क्या डायलॉग काफी फेमस हुआ था। यहां तक कि लोगो ने मीम्स बना-बना कर काफी व्यूज बटोरे थे।

Latest 100 भड़ास