A+ A A-

नयी दिल्ली : विभिन्न समाचार संगठनों से चुने गए पत्रकारों को बीते रोज मातृश्री पुरस्कार से नवाजा गया। विजेताओं को भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने प्रशस्ति पत्र एवं ट्राफी देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर ऐश्वर्या राय बच्चन अभिनीत फिल्म सरबजीत को सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार दिया गया। इस अवसर पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा भी उपस्थित थे।

पुरस्कार समिति के संयोजक दिनेश शर्मा ने बताया कि इस बार नवभारत टाइम्स से अनु चौहान, पीटीआई के फोटो संपादक शिरीष शेटे, पीटीआई से ही राजेश राय, मनीषा श्रीवास्तव, यूएनआई से शांतुदास, यूनीवार्ता से अर्चना कश्यप तथा यूएनआई उर्दू से मकसूद आलम को पुरस्कार दिया गया। हिन्दुस्तान समाचार से अजीत कुमार पाठक, दैनिक आज से संजय राय, दैनिक हिन्दुस्तान से पंकज रूहेला, अमर उजाला से सीमा शर्मा, दैनिक जागरण से अभिनव उपाध्याय, और राष्ट्रीय सहारा से रविशंकर तिवारी को भी इस सम्मान से नवाजा गया।

पुरस्कार पाने वाले अन्य लोगों में हिन्दुस्तान एक्सप्रेस के फोटोग्राफर नरेंद्र कुमार, दैनिक जागरण के फोटोग्राफर हरीश कुमार, इंडिया न्यूज के कैमरामैन रोहित कुमार, वरिष्ठ पत्रकार संजय शर्मा, श्रद्धा चैनल के पत्रकार राजेंद्र भारद्वाज, स्वतंत्र पत्रकार सुनीता वकील, द हिन्दू के कार्टूनिस्ट सुरेंद्र नाथ, एमएच-1 से नवनीत वाधवा, दैनिक सवेरा से आकाश द्विवेदी, सांध्य टाइम्स से मुकेश बोड़ाई और टोटल टीवी से तरण कालरा शामिल हैं।

Tagged under award, award

Leave your comments

Post comment as a guest

0
Your comments are subjected to administrator's moderation.
terms and condition.

People in this conversation

Latest Bhadas