A+ A A-

अमेठी। बीते दिनों जगदीशपुर से अमर उजाला के पत्रकार दिलीप कौशल पर बेख़ौफ़ बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गए थें। इसके पश्चात पुलिस महकमे की जबर्दस्त किरकिरी हुई थी। प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा भी पत्रकार की सुध लेने पहुँचे व आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का भरोसा दिया था। इसके साथ-साथ जिलाधिकारी ने पत्रकार के इलाज का पूरा खर्च व आरोपियों के जल्द गिरफ्तारी की बात कही थी।

हरकत में आयी पुलिस ने आरोपी को तय समय में गिरफ्तार कर कानून व्यवस्था में बेहतरी के संकेत दिये। पुलिस द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार पत्रकार दिलीप कौशल को गोली मारने वाला अभियुक्त एक अदत तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस महकमे के अनुसार दिलीप कौशल को अतुल सिंह पुत्र राजेश सिंह व दो अज्ञात अभियुक्त द्वारा गोली मारकर घायल कर दिया गया था।

पुलिस अधीक्षक व अपर पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में टीम का गठन कर तय समय में मुख्य अभियुक्त अतुल सिंह को हारी मऊ पुलिया के पास से गिरफ्तार कर लिया। मिली जानकारी के अनुसार अभियुक्त का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड रहा है। लखनऊ से प्रकाशित 4पीएम अखबार के संपादक संजय शर्मा ने इस हमले के मामले को प्रमुखता से उठाया था और शासन को चिट्ठी लिखकर हमलावरों की जल्द गिरफ्तार की मांग की थी।

Leave your comments

Post comment as a guest

0
Your comments are subjected to administrator's moderation.
terms and condition.
  • No comments found

Latest Bhadas