A+ A A-

  • Published in सुख-दुख

एक बुरी खबर लखनऊ से आ रही है... नेशनल वॉयस चैनल के उन्नाव संवाददाता और कैमरामैन की एक्सीडेंट में मौत हो गई है... इन दोनों ने लखनऊ में हॉस्पिटल में इलाज के दौरान दम तोड़ा... उन्नाव से नेशनल वॉयस के संवाददाता आशू तिवारी थे. युवा आशू काफी मेहनती थे. उन्नाव की हर छोटी बड़ी खबर आशू सबसे पहले ब्रेक किया करते थे. 6 महीने न्यूज़ रूम में बैठकर कुछ ही रिपोर्टर के नाम जेहन में अटके रह गए थे, आशू भी उन्हीं में से एक थे.

आशू का कल शाम एक्सीडेंट हो गया था.. इसके बाद लखनऊ हॉस्पिटल में 8 बजे के करीब वो मौत से लड़ाई हार गए... नेशनल वॉयस और आशु से जुड़े लोगों से निवेदन है कि आशु के परिवार की जितनी मदद हो सके, करें. मैं आज नेशनल वॉयस की टीम का हिस्सा नहीं हूँ लेकिन जो कुछ भी मेरा बकाया है चैनल पर, वो आशू भाई के परिवार को समर्पित करता हूं.

विकास सिंह डागर
टीवी जर्नलिस्ट

भड़ास4मीडिया डॉट कॉम को छोटी-सी सहयोग राशि देकर इसके संचालन में मदद करें: Rs 100 > Rs 200 > Rs 500 > Rs 1000 > Rs 2000 > Rs 5000

Leave your comments

Post comment as a guest

0
Your comments are subjected to administrator's moderation.
terms and condition.

People in this conversation

  • Guest - Arjun Chaudhary

    #Rip Ashu Tiwari
    कल बीती रात आशु की व उनके सहयोगी का एक सड़क दुर्घटना में देहान्त हो गया ईश्वर उनकी आत्मा को अपने चरणों मे स्थान दे,
    आशु के एक्सीडेंट होने के बाद उपचार से लेकर सुबह पोस्टमार्टम तक श्री Vijender Singh सर आशु के परिवार के साथ मौजूद रहे । आशु के परिवार को जो क्षति हुई है उसकी पूर्ति तो कोई नही कर सकता लेकिन श्री Vijendra Singh सर ने आशु के पिताजी जो 1लाख 20 हजार की आर्थिक सहायता दी है व आगे भविष्य में भी हर प्रकार की मदद करने का विश्वास दिलाया है ।
    Thanks Sir thanks a lot
    आज के दौर में पत्रकारों को इतनी जल्दी मदद मिलना भी एक अपवाद है लेकिन आपने हर पल आशु के परिवार के साथ मौजूद रहकर एक बार फिर यह सिद्ध किया ही कि आप कभी अपने लोगो को किसी भी घड़ी में अकेला नही छोड़ते ।
    जय हिंद

Latest Bhadas