Categories: आवाजाही

एंकर आशीष गोस्वामी ‘जी न्यूज’ पहुंचे, सलोनी सरीन ने ‘आईएएनएस’ ज्वाइन किया

Share

करीब 1 साल से हिंदी ख़बर चैनल में बतौर सीनियर एंकर काम कर रहे आशीष गोस्वामी ने अपनी पारी को विराम दे दिया है. पत्रकारिता में अपने करियर को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने अब ‘ज़ी न्यूज राजस्थान’ में बतौर एंकर नए सफर की शुरुआत की है.

आशीष अपने करियर के प्रारंभ में मार्च 2013 में ‘इंडिया न्यूज़ यूपी-यूके’ में ट्रेनी बने थे. यहां 2 साल तक काम करने के बाद आशीष ने हरियाणा के कुछ रीज़नल चैनलों में काम किया. उसके बाद 2016 में ईटीवी यूपी/यूके (News18) ज्वॉइन किया. हैदराबाद में करीब 5 साल बतौर एंकर-प्रोड्यूसर काम करने के बाद पिछले साल न्यूज़ 18 नेटवर्क को अलविदा कहा.

मूल रूप से सिद्धार्थनगर,यूपी के रहने वाले आशीष ने हिसार स्थित गुरू गुरु जंभेश्वर यूनिवर्सिटी से मीडिया की पढ़ाई की है. आशीष को मीडिया में काम करने का करीब 9 साल का अनुभव है.


उधर, पत्रकार सलोनी सरीन के बारे में खबर है कि उन्होंने आईएएनएस न्यूज एजेंसी के साथ अपनी नई पारी की शुरुआत की है. सलोनी मूलतः पीलीभीत की रहने वाली हैं.

सलोनी ने पत्रकारिता में करियर की शुरुआत हिंदी ख़बर चैनल से की थी. इसके बाद उन्होने एक ओटीटी प्लेटफार्म में बतौर एंकर एक साल काम किया.

सलोनी ने हिसार स्थित गुरु जंभेश्वर यूनिवर्सिटी से मास्टर्स ऑफ जर्निलिज्म की पढ़ाई पूरी की है. सलोनी ने आईएएनएस में बतौर एंकर और असिस्टेंट प्रोड्यूसर के रूप में नए सफर की शुरूआत की है. सलोनी पिछले चार सालों से मीडिया में अपनी सेवाएं दे रही हैं.

Latest 100 भड़ास