Categories: सुख-दुख

अमित शाह-पूजा सिंघल की तस्वीर शेयर करने पर पत्रकार, ब्लॉगर और फ़िल्म मेकर अविनाश दास पर मुक़दमा

Share

गिरीश मालवीय-

अविनाश दास पर सिर्फ इतनी सी बात पर केस दर्ज कर दिया गया कि उन्होंन अपने टि्वटर हैंडल से करोड़ो रुपए के रिश्वत कांड में आईएस पूजा सिंघल की अमित शाह के साथ एक तस्वीर शेयर कर दी।

इस तस्वीर के साथ उन्होनें बस इतना सा कैप्शन दिया था कि ‘घर से करोड़ों का कैश पकड़ाने से थोड़े दिन पहले पूजा सिंघल की एक तस्वीर।’

पुलिस के मुताबिक इस तस्वीर को साझा करने के पीछे की मंशा यह है कि “कथित तौर पर लोगों को गुमराह किया जा सके और शाह की प्रतिष्ठा को बदनाम किया जा सके।”

जबकि यह कोई फेक तस्वीर नही थी यह फोटो 2017 की थी जब गृहमंत्री झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास के कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने पर आयोजित गरीब कल्याण मेला में शामिल होने पहुंचे थे। उस दौरान मंच पर बैठे अमित शाह के पास आईएस पूजा सिंघल कुछ कहने आई थी।

मात्र एक फोटो शेयर करने पर इस तरह से मुकदमे दर्ज किया जाना यह बता रहा है कि सरकार अंदर ही अंदर कितनी डरी हुई है

View Comments

  • "इस तस्वीर के साथ उन्होनें बस इतना सा कैप्शन दिया था कि ‘घर से करोड़ों का कैश पकड़ाने से थोड़े दिन पहले पूजा सिंघल की एक तस्वीर।’"
    2017 ki photo hai Girish, 5 saal purani photo dal ke ye kahna ki thode din pahle ki tasveer, gumrah karne ki koshih nahi to aur kya hai?

  • वाकई गलत किया है अविनाश जी ने, अपराध में मंशा intention बहुत महत्व रखता है, वस्तुतः अविनाश के छोटे से शब्द का तात्पर्य यह था कि अमित शाह भी शामिल है

Latest 100 भड़ास