Categories: प्रिंट

बीजेपी विधायक बोला- ‘जब यूपी हारेंगे तब सुनील बंसल का दिमाग सही होगा’, इस खबर को दैनिक जागरण ने नहीं छापा, सुनें आडियो

Share

यूपी के देवरिया जिले के सलेमपुर सीट से भाजपा विधायक काली प्रसाद का एक आडियो वायरल हुआ है. इसमें वह संगठन के प्रदेश मंत्री सुनील बंसल से काफी नाराज दिख रहे हैं. इस आडियो के लीक होने के बाद से देवरिया में राजनीतिक उथल पुथल मची है।

सलेमपुर के भाजपा विधायक काली प्रसाद द्वारा अपने ही संगठन के प्रदेश मंत्री सुनील बंसल को अपशब्द बोलने की घटना का कवरेज सभी अखबारों ने किया है लेकिन दैनिक जागरण इसे कवर करना भूल गया। कुछ लोग कहते हैं कि दैनिक जागरण कवर करना भूला नहीं बल्कि जानबूझ कर कवर नहीं किया क्योंकि दैनिक जागरण की पालिसी भाजपा और इससे संबंधित लोगों के विवादों को प्रकाशित न करना है. अगर ये नीति न होती तो दैनिक जागरण भी इस प्रकरण को प्रमुखता से कवर किया होता.

बीजेपी विधायक काली प्रसाद के आडियो वाली खबर को स्थानीय स्तर पर सभी अखबारों ने प्रमुखता से उठाया है। वहीं अपने को नम्बर वन कहने वाला दैनिक जागरण इन खबरों को छुपाने में लगा है। जागरण में यह खबर कहीं नहीं है जबकि अन्य अखबार दो दिनों से यह मुद्दा उठाये हैं।

आडियो में विधायक काली प्रसाद कहते हैं- ‘बंसलवा के अहंकार हो गइल बा… 4 सीट हारल बा… जब उत्तर प्रदेश हार जाई तब दिमाग सही होई’

सुनें आडियो… इस लिंक पर क्लिक करें- kali prasad audio about sunil bansal

Latest 100 भड़ास