Categories: Media Jobटीवी

नोएडा से C10 News चैनल की लांचिंग जल्द, जूनियर-सीनियर मीडियाकर्मियों की जरूरत, फौरन अप्लाई करें

Share

देश का मीडिया हब कहे जाने वाले नोएडा से एक नया हिन्दी न्यूज चैनल शुरू हो रहा है. नाम है- C 10 NEWS चैनल. इस चैनल के लिए मुख्य आफिस सेक्टर 63 मेंले लिया गया है. स्टूडियो समेत कई आधारभूत चीजों की स्थापना का काम तेजी से चल रहा है.

चैनल के मैनेजिंग एडिटर मनीष यादव हैं और एडिटर इन चीफ पद की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं मोहित मिश्रा. भड़ास से बातचीत में मनीष यादव ने जानकारी दी कि C 10 NEWS चैनल को नोएडा से शीघ्र ही लांच कर दिया जाएगा. लांचिंग से संबंधित सभी तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं. चैनल से योग्य मीडियाकर्मियों को जोड़ने की शुरुआत जल्द की जाएगी.

Manish Yadav

उन्होंने बताया कि आधुनिक तकनीक से सुसज्जित C 10 NEWS HD format पर चलने वाला चैनल होगा. C 10 NEWS रियल और वर्चुअल स्टूडियो के साथ तमाम आधुनिक उपकरणों से लैस है. चैनल संचालन के लिए मीडिया जगत के अनुभवी पत्रकारों की टीम बनायी जा रही है.

मैनेजिंग एडिटर मनीष यादव ने बताया कि उनकी टीम में ऐसे अनुभवी पत्रकार शामिल किए जा रहे हैं जो तेवरदार पत्रकारिता के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने बताया कि C 10 NEWS जनपक्षीय पत्रकारिता करेगा और दर्शकों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता साबित करेगा.

चैनल के एडिटर इन चीफ मोहित मिश्रा का कहना है कि नोएडा सेक्टर 63 में अत्याधुनिक तकनीक से सुसज्जित स्टूडियो आकार ले रहा है. बहुत जल्द लांचिंग की तारीख घोषित कर दी जाएगी.

Mohit Mishra

मोहित का कहना है कि C 10 NEWS का विस्तार राष्ट्रीय स्तर पर होने जा रहा है, खासकर देश के हिन्दी भाषी राज्यों में इसका बेहतर और मजबूत नेटवर्क बनाया जा रहा है.

इस चैनल को अनुभवी रिपोर्टर, एंकर, प्रोड्यूसर, इनपुट, एसाइनमेंट और डेस्क के लिए स्क्रिप्ट राइटर सहित कैमरामैन, वीडियो एडिटर, ग्राफिक्स डिजायनर की जरूरत है.

मीडिया क्षेत्र में करियर बनाने के लिए मौके की तलाश करने वाले युवाओं के लिए भी यह सुनहरा अवसर है. अगर आपने कहीं से मीडिया का कोर्स किया है और नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो यहां अप्लाई कर सकते हैं. C 10 NEWS चैनल को योग्य युवाओं की जरूरत है.

अपना बायोडाटा c10newschannel@gmail.com पर मेल करें. सब्जेक्ट लाइन में पद का नाम जरूर लिखें.

View Comments

  • आप चाहें कितने ही काबिल क्यों न हो , मीडिया में बिना रेफ्रेंस के जॉब पाना आसान नही है। चाहे जहा रेज्युमे भेजे , जवाब नही आता ।
    फिर भी कोशिश और उम्मीद जारी हैं ।

  • Aajkal naye channel wale yahi chahate hai.....8-10 intern aa jaaye....0r 5-6 log theek thaak lak lo....Or experience kitna bhi ho kaam ka....But salary scale ..( 25 tak ka budget hai hamara to)
    ....Agar industry mei intern na ho...Aadhe se jyada channel band ho jaaye.....

Latest 100 भड़ास