Capital TV में बम्पर वैकेंसी

मीडिया में तेजी से उभरता कैपिटल टीवी (Capital TV) का विस्तार होने जा रहा है. मीडिया जगत में सफलता के नए प्रतिमान गढ़ता यह चैनल धीरे-धीरे सफलता की बुलंदियों को छू रहा है. बहुत ही कम समय में मीडिया के क्षेत्र में अपनी एक नई पहचान बनाने वाला कैपिटल टीवी अपना विस्तार करने जा रहा है. इसके लिए चैनल को रिपोर्टर, एंकर, इंटर्न, कैमरामैन, वीडियो एडिटर, ग्राफिक्स डिजायनर की जरूरत है.

मीडिया क्षेत्र में कैरियर बनाने के लिए मौका की तलाश करने वाले युवाओं के लिए यह सुनहरा अवसर है. इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि यहां फ्रेशर युवाओं को मौका दिया जाता है. अगर आपने कहीं से मीडिया का कोर्स किया है और नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो यहां जा सकते हैं.

कैपिटल टीवी आपको भरपूर मौका देगा. तेजी से आगे बढ़ने वाला इस चैनल को योग्य युवाओं की जरूरत है. अगर आप अपने कैरियर की शुरुआत कर रहे हैं, तो भी यहां आ सकते हैं. यहां इंटर्नशिप के लिए भी मौका दिया जाता है. बता दें कि कैपिटल टीवी ने केवल 7 महीने में मीडिया जगत के बड़े-बड़े लोगों को अपनी सफलता से आश्चर्यचकित कर दिया है.

केवल 7 महीने पहले शुरू किया गया यह चैनल तेजी से आगे बढ़ा है. केवल 7 महीने में यूट्यूब पर इसके साढ़े चार लाख सब्सक्राइबर हो गया है. इसने अपनी बेहतरीन कवरेज से लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया है, जिसके कारण बहुत कम समय में ही इस चैनल को लोगों ने पसंद करना शुरू कर दिया.

इसकी कुछ स्टोरी को तो कई टीवी चैनल ने अपनी रिपोर्ट्स का आधार बनाया है. अब यह चैनल अपना विस्तार करने जा रहा है, जिसके लिए कई मीडियाकर्मियों की जरूरत पड़ रही है. अगर आप मीडिया जगत में अपने कैरियर की शुरुआत करने जा रहे हैं, तो आपके लिए यह सुनहरा अवसर है. यहां जाकर आप अपने लिए नये मौके ढूंढ सकते हैं.

इसके अलावा अगर आप मीडिया में पहले से काम कर रहे हैं और आपके अंदर कुछ खास करने का जज्बा है, तो भी आप यहां मौका पा सकते हैं. तो, कैपिटल टीवी से जुड़ने के लिए जल्द से जल्द संपर्क करें.

संपर्कः

अपना सीवी भेजें- capitaltvindia@gmail.com

Whatsapp – 9810190499

‘भड़ास ग्रुप’ से जुड़ें, मोबाइल फोन में Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia

Comments on “Capital TV में बम्पर वैकेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *