जावेद अख्तर ने चित्रा त्रिपाठी की लाइव आनस्क्रीन ही धुलाई कर दी, देखें वीडियो

Altaf Hussain : आज फिर जावेद साहब से बता दिया कि न्यूज़ एंकर को कैसे एंकरिंग करनी चाहिए… देखें वीडियो…क्लिक करें- Javed Chitra Video

Naved Shikoh : जावेद अख्तर साहब ने चित्रा त्रिपाठी जी को धो दिया। मैं इस धुलाई की घोर निंदा करता हूं। हांलाकि जावेद साहब का शुक्रिया भी। पिछले बीस दिनों के दौरान NRC पर तमाम चैनलों पर मेरे तर्कों को आज जावेद साहब ने आगे बढ़ा दिया।

Chitra Tripathi : एंकर हैं बीच में रहें? #CAA

-व्यक्तिगत टिप्पणी करके मैं ये पूछ सकती थी कि आपके बेटे को CAA का मतलब नहीं पता तो वो विरोध क्यों कर रहे हैं? -एंकर जब चोट खाये पुलिस वालों को लेकर सवाल पूछ ले. -एंकर जब दंगा-फ़साद करने वालों पर सवाल करे, कि ये कौन लोग हैं? -एंकर जब ये पूछ लें कि हिंसा भड़काने वालों की आड़ में अपनी राजनीति कौन चमका रहा है?

तो एंकर पर ही सवाल उठा दिया जाता है…

Mohit Kumar Sharma हम्म, चलो मान लिया न्यूज़ एंकर गलत है। मगर जावेद साहब खुद ही कह रहे हैं, अभी NRC कहीं कागजों पर ही नहीं है, तो भाई फिर ये हो हल्ला किस बात का है आखिर..? जावेद जी के अनुसार गृहमंत्री बोल रहे हैं NRC पूरे देश में लगेगी, लगेगी हम सहमत हैं, मगर जब बनेगी तब ही तो लगेगी, अब ये कह रहे हैं उसके पास कागज नहीं, इसके पास कागज नहीं, कागज कहां से लाएंगे… भाई अभी NRC का ड्राफ्ट बनने तो दो, आखिर तभी तो पता चलेगा कि उसमें कागजों की जरूरत होगी भी या नहीं.., चलो मान लिया सरकार किसानों, मजदूरों, खासकर मुसलमानों का नहीं सोच रही, मगर तुम्हारे अनुसार ये RSS द्वारा चलने वाली सरकार .., क्या देश में रह रहे लाखों नागा साधुओं के बारे में नहीं सोचेगी, वो कागज कहां से लाएंगे… कमाल कर रखा है, जो चीज़ अभी बनी ही नहीं उस की वजह से पूरे देश में आग लगा रक्खी है, और ये जावेद जैसे बेवकूफ डिबेट भी कर रहे है, और एक एंकर को उल्टा गलत साबित करने में लगे हैं, एंकर ने पूछा कौन से लोग हैं जो अपनी राजनीति चमकाना चाहते हैं..?? इसमें एंकर एक साइड कैसे हो गई भला..??

Dampi Yadav : जिज्ञासावश पूछ रहा हूँ.. आपने राजनीति के जमाने देख रखे हैं, तुलनात्मक अध्ययन भी किया होगा। क्या इससे पहले कभी ऐसा दौर आया जब पत्रकारिता में जिम्मेदारियों पर मौजूद बड़ी संख्या में लोग इस तरह दिशाहीन या अपने पथ से भटके हों?

Naved Shikoh हर दौर में मीडिया का एक वर्ग सरकारों का भोपू और जनता के सरोकारों से दूर रहा है। मैंने अपनी पत्रकारिता के अनुभव में एक मजेदार बात पर गौर किया है। वो पत्रकार और मीडिया समूह जो कांग्रेस सरकार की चाटूकारिता करते थे वे आज भाजपाई पत्रकार/मीडिया समूह बन गये हैं।

M F Khatri जावेद साहब आपने मेरे हिसाब से तो गलती की है ऐसे गोदी मीडिया को अपना इंटरव्यू देकर. इंटरव्यू अगर आपको देना है तो रवीश कुमार जैसे को अपना इंटरव्यू दें. जय हिंद जय भारत.

संबंधित वीडियो ये है-

आज फिर जावेद साहब से बता दिया कि न्यूज़ एंकर को कैसे एंकरिंग करनी चाहिए👉

Posted by Altaf Hussain on Thursday, January 2, 2020

पूरा वीडियो ये है-

सौजन्य : फेसबुक

‘भड़ास ग्रुप’ से जुड़ें, मोबाइल फोन में Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia

One comment on “जावेद अख्तर ने चित्रा त्रिपाठी की लाइव आनस्क्रीन ही धुलाई कर दी, देखें वीडियो”

  • कुटिल says:

    मतलब कुछ भी ?
    एक कम अक्ल भी समझ सकता है की धुलाई जावेद अख्तर की हुई जिन्होने मौका मिलते ही अपना कम्युनिस्ट खोल उतार फेंका
    चि त्रि ने जिस तरह संयम न खोते हुए जावेद का पानी उतारा देखने लायक है
    NRC/CAA के नाम पर देश में जिस तरह का भ्रम फैलाया जा रहा है और कट्टरवादियों द्वारा जिस तरह से प्रोपगंडा किया जा रहा है उससे कई प्रगतिशील नकाबधारियों के बेनकाब होने का लाभ देश को मिला है.

    Reply
  • जावेद अख्तर साहब खुद ही baised हैं l पहले खुद पक्षपातपूर्ण, एकतरफा रवैया छोड़ें फिर किसी को नसीयत दें l कश्मीरी पंडितों पर क्या कहा अख्तर साहब ने आज तक?? 3 तलाक पर क्या कहा साहब ने आज तक?? पाकिस्तानी अल्पसंख्यकों पर क्या कहा??हाल फ़िलहाल के ननकाना साहब पर क्या कहा?? पहले साहब खुद तो धर्मनिरपेक्षता का मतलब समझें फिर ज्ञान दें | अब जनता आप जैसे सेकुलरता कि आड़ लिए लोगों को समझ चुकी है इसलिए अब कुछ भी कहें वो ठीक हो ऐसा नहीं है l वैसे कभी पत्रकारिता करने का ज्ञान आपने रवीश, प्रसून, निधि कुलपति जी को भी दिया है??? जो ऑनस्क्रीन कह चुके हैं कि किसके प्रति सॉफ्टकार्नर रहना है?? साहब अब ये नाटक छोड़ दीजिये सबको मालूम है आप नाटक अच्छे लिख लेते हैंl

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *