कोरोना से मृत पत्रकारों के परिजनों को सीएम योगी देंगे दस लाख रुपए!

Share

सीएम योगी आदित्यनाथ का बीएसपीएस ने किया आभार व्यक्त

लखनऊ। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण दिवंगत पत्रकार के परिवारों को सीएम योगी आदित्यनाथ ने हिंदी पत्रकारिता दिवस पर आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कोरोना वायरस के संक्रमण से दिवंगत पत्रकारों के परिवारों के लिए दस-दस लाख रुपए की आर्थिक सहायता के निर्देश दिए हैं। शीघ्र ही इसकी प्रक्रिया प्रारंभ की जाएगी।

ज्ञात हो कि भारती श्रमजीवी पत्रकार संघ ने सीएम योगी आदित्यनाथ से कोरोना संक्रमण से मरने वाले पत्रकारों के लिए आर्थिक सहायता की मांग की थी।बीएसपीएस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अशोक पांडेय, राष्ट्रीय महासचिव शाहनवाज़ हसन, राष्ट्रीय सचिव एस एन गौतम, चंदन मिश्र, देवेंद्र सिंह, गिरिधर शर्मा सहित उत्तरप्रदेश इकाई से आशुतोष मनि तिवारी, संजय त्रिपाठी, विनय प्रकाश सिंह, शीबू निगम,संतोष गिरी, प्रह्लाद सिंह राजपूत, महेंद्र शर्मा, पवन भार्गव, कामरान असद सहित समस्त जनपद इकाई के पत्रकारों ने यह मांग की थी।

हिंदी पत्रकारिता दिवस पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को बड़ा एलान किया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने टीम-9 के साथ समीक्षा बैठक के दौरान ही कोरोना वायरस के संक्रमण से दिवंगत प्रदेश के सभी पत्रकारों के परिवार के लोगों को दस-दस लाख की आर्थिक सहायता देने का निर्देश दिया है।सीएम योगी आदित्यनाथ के इस निर्देश के बाद रविवार को ही सूचना विभाग दिवंगत पत्रकारों का ब्यौरा जुटाने में लग गया है। जिससे जल्द से जल्द सहायता प्रदान की जा सके। सीएम योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार सचिव मृत्युंजय कुमार ने मुख्यमंत्री की इस पहल की जानकारी ट्विट पर दी है।

Latest 100 भड़ास