Categories: सुख-दुख

न्यूज़ चैनल में खुलेआम पॉर्न देखते डिजिटल सम्पादक की हुई किरकिरी

Share

यूँ तो पॉर्न देखना आम बात है लेकिन अगर कोई न्यूज़रूम में ही पॉर्न देखना चालू हो जाए तो फिर कहना ही क्या ? ऐसा ही हुआ एक नेशनल हिंदी न्यूज़ चैनल में। रविवार का दिन था ऑफ़िस में कम लोग मौजूद थे। इसी दौरान डिजिटल टीम के सम्पादक ने मोबाइल में पॉर्न मूवी ओपन कर दी क्योंकि ये सम्पादक कोने में बैठा था। ऐसे में उसे यक़ीन था कि वो आराम से संडे के दिन पॉर्न का मज़ा ले सकता है।

लेकिन उसे क्या पता था की ये मज़ा उसके लिए सजा भी बन सकता है। कुछ देर बाद उसके मोबाइल से ज़ोर ज़ोर से – ऊह आ की आवाज़ें आने लगी, जैसा कि पोर्न मूवी में आती है। सम्पादक सकपका गया लेकिन वो फ़ोन बंद कर पाता उससे पहले ही उसका फ़ोन हैंग हो गया और कम्पनी के आठवें फ़्लोर पर पॉर्न मूवी की आवाज़ें सुनायी देने लगी।

इस दौरान वहाँ पर लड़कियाँ भी मौजूद थी जिन्होंने शर्म के मारे कान बंद कर लिए। इसके बाद सम्पादक महोदय ने आव देखा ना ताव और वो वहाँ से गोली की रफ़्तार से भाग गया। लड़कियों ने भी इस हरकत पर कड़ा ऐतराज़ जताया लेकिन संडे होने की वजह से HR का ऑफ़ था।

बताया जाता की उसके बाद डिजिटल का सम्पादक फ़्लोर में मौजूद लड़कियों के घर जाने के बाद ही आया। वैसे चैनल इस सम्पादक पर कोई करवायी करेगा, इसके आसार कम है क्योंकि इसे चैनल के एडिटर इन चीफ़ का करीबी माना जाता है ।

View Comments

  • इतना बड़ा अपराध... आप गोली मरवा दीजिए उसे, या फिर तालिबान को सौंप दीजिए।

Latest 100 भड़ास