भड़ास के संचालन हेतु आर्थिक मदद की अपील

भड़ास4मीडिया एक ऐसा न्यू मीडिया प्लेटफार्म है जो विशेष तौर पर मीडिया के अंदरखाने चलने वाले स्याह-सफेद को उजागर करता है, आम मीडियाकर्मियों के दुख-सुख का प्रतिनिधित्व करता है. साथ ही मुख्य धारा की कारपोरेट मीडिया द्वारा दबाई-छिपाई गई खबरों को प्रमुखता के साथ प्रकाशित प्रसारित कर पूरे मीडिया जगत का माइंडसेट तय करता है. पिछले दस वर्षों से चंदे, डोनेशन और आर्थिक मदद के जरिए संचालित यह चर्चित पोर्टल खबरों को लेकर कभी किसी के सामने न झुका, न डरा.

आर्थिक संकट की स्थिति आने पर किसी पूंजीपति, किसी भ्रष्ट अफसर, किसी भ्रष्ट नेता, किसी भ्रष्ट मीडिया हाउस के यहां गिड़गिड़ाने की बजाय अपने पाठकों से मदद की अपील करना ज्यादा बेहतर समझा. और, भड़ास से प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष रूप से जुड़े सैकड़ों शुभचिंतकों ने त्वरित मदद कर संकट टालने का काम किया.

एक बार फिर भड़ास का गुल्लक खाली हो रहा है और कहीं से कोई ऐसी धनराशि नहीं आती दिख रही है जिससे भड़ास का स्मूथ संचालन संभव हो सके. गूगल एडसेंस से आ रहे पैसे से सर्वर समेत कई जरूरी खर्चे मैनेज हो रहे हैं और लेकिन इतने से भड़ास का स्मूथ संचालन संभव नहीं है. ऐसे में हमें आपका दरवाजा फिर खटखटाना पड़ रहा है. अगर आप भड़ास को सक्रिय रखना चाहते हैं तो अपनी क्षमतानुसार आर्थिक मदद करें.

भड़ास को पेटीएम 9999330099 पर करें.

भड़ास का बैंक एकाउंट नंबर- Bhadas4Media , Current A/c No. 31790200000050, Bank of Baroda, Branch : Vasundhara Enclave, Delhi-96 (RTGS / NEFT / IFSC code : barb0vasund)

आप भड़ास के संस्थापक और संपादक यशवंत से संपर्क yashwant@bhadas4media.com के जरिए कर सकते हैं.

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *