A+ A A-

बनारस से खबर है कि विभूति नारायण चतुर्वेदी को राष्ट्रीय सहारा अखबार का नया संपादक बनाया गया है. विभूति अभी तक डिप्टी एडिटर के रूप में सहारा मीडिया के नोएडा स्थित मुख्यालय में 'सहारा समय राजस्थान' के चैनल हेड हुआ करते थे. प्रबंधन ने उन्हें बनारस भेजते हुए बड़ी जिम्मेदारी दी है.

विभूति को राष्ट्रीय सहारा की बनारस यूनिट का सर्वेसर्वा बना दिया गया है. वे संपादकीय से लेकर प्रशासकीय और कामर्शियल सभी मामले देखेंगे. विभूति बनारस के ही रहने वाले हैं और उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की डिग्री लेकर मीडिया क्षेत्र में कदम रखा. वे देश की प्रतिष्ठित न्यूज एजेंसी प्रेस ट्रस्ट आफ इंडिया, दिल्ली में लंबे समय तक कार्यरत रहे. विभूति करीब 21 वर्षों से मीडिया में हैं जिनमें करीब 12 वर्ष का उनका प्रिंट मीडिया का अनुभव है. माना जा रहा है कि प्रतिभाशाली और ईमानदार पत्रकार विभूति के बनारस की गद्दी संभालने से पूर्वी उत्तर प्रदेश में राष्ट्रीय सहारा के अच्छे दिन लौट आएंगे.

भड़ास4मीडिया डॉट कॉम को छोटी-सी सहयोग राशि देकर इसके संचालन में मदद करें: Rs 100 > Rs 200 > Rs 500 > Rs 1000 > Rs 2000 > Rs 5000

Leave your comments

Post comment as a guest

0
Your comments are subjected to administrator's moderation.
terms and condition.

People in this conversation

  • Guest - sanjay kumaer

    ye apani kableyat ki vajaha mse nahi hr head ki puranee doste ka tofa hai.....

  • Guest - बेबाक

    यूनिट मैनेजर बदलने से नही सम्पादक स्नेह रंजन और उनके चिंटू अमरनाथ रौतेला को हटाओ तब भला होगा यूनिट जब से खुली आठ मैनेजर बदल चुके। क्या हुआ सम्पादक जमीन के घंधे में है पहाडिया मण्डी के पास करोडो की सरकारी जमीन अपने खास के नाम करा चुका है अखबार का इस्तेमाल जमीन के घंधे मे कर रहा भला हो ऐसी पत्रकारिता की ।

  • Guest - sanjay

    res sir badhai aap amitabh neerad jee mujhey jinda mar deya, bahut kuch janta hoon.amitabh jee ne aapki banarasi doste neebha de.sai ka prassd jaroor kejey.

    from Noida, Uttar Pradesh, India

Latest Bhadas