A+ A A-

प्रभात खबर में कार्यरत क्राइम रिपोर्टर अमित चौधरी ने दैनिक हिंदुस्तान का दामन थाम  लिया है. संपादक बृजेंद्र दूबे के रांची तबादला होने के बाद यह प्रभात खबर के लिये झटका है. जीवेश रंजन सिंह के ज्वाइन करने के बाद यह बड़ी हलचल है. 

हिंदुस्तान झारखंड में बवाल मचा है। 17 साल से कार्यरत स्टेट क्राइम रिपोर्टर अजय शर्मा और बिज़नेस रिपोर्टर कुमार राजेश को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। चीफ रिपोर्टर सुधीर सिंह पर भी कार्रवाई की चर्चा है। रांची से 6 कर्मियों का तबादला धनबाद और जमशेदपुर के लिए किया गया है। जमशेदपुर से न्यूज़ एडिटर प्रभाकर कुमार और धनबाद से डिप्टी न्यूज़ एडिटर मृत्युंजय मिश्र को रांची भेजा गया है।

कई लोगों को बाहर किये जाने और तबादले से कर्मियों में डर का माहौल है। अजय शर्मा की गिनती झारखंड के तेज तर्रार  क्राइम रिपोर्टर में होती है। हिंदुस्तान में काम करते हुए अजय ने कई बड़ी स्टोरी ब्रेक की थी। अजय की सारी जिम्मेदारी वहीं कार्यरत दूसरे क्राइम रिपोर्टर अखिलेश सिंह को दी गयी है। कुमार राजेश के जाने से बिज़नेस बीट पर भी हिंदुस्तान कमजोर हुआ है। iimc से पढ़ाई करने के बाद राजेश 17 साल से हिंदुस्तान में थे। रांची के डिज़ाइनर सुबोध, उपसंपादक राजीव, मन्नान मालिक को धनबाद, dne प्रदीप जायसवाल, उपसंपादक अशोक  को जमशेदपुर भेजा गया है।

Leave your comments

Post comment as a guest

0
Your comments are subjected to administrator's moderation.
terms and condition.
  • No comments found

Latest Bhadas