A+ A A-

बिहार के सहरसा में प्रिंट मीडिया में बड़ी उथल-पुथल हुई है. कई सालों से हिंदुस्तान अख़बार की बागडौर संभाल रहे नवीन निशांत ने दैनिक भास्कर का दामन थाम लिया है. अब दैनिक भास्कर का सहरसा एडिशन नवीन निशांत के नेतृत्व में ही लॉन्च होगा. इधर नवीन निशांत के भास्कर ज्वाइन करने के साथ ही जिले में हिंदुस्तान, प्रभात खबर, दैनिक जागरण में खलबली मच गई है.

उम्मीद की जा रही है कि अगले एक सप्ताह में नवीन निशांत की टीम में सहरसा, सिमरी बख्तियारपुर, सोनवर्षा राज आदि में अन्य अख़बार के मेहनती और युवा पत्रकार जुड़ेंगे. बीते कई महीनों से दैनिक भास्कर मनोज झा के नेतृत्व में कस्टमर बनाओ अभियान में लगा हुआ था. अब उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही सहरसा में भास्कर का उदय होगा. फेसबुक पर नवीन निशांत ने अपने भास्कर में जाने के बारे में जो स्टेटस डाला है, वह इस प्रकार है-

Navin Nishant : हिंदुस्तान की एक लंबी पारी खेलने के बाद देश के सबसे बड़े अखबार समूह दैनिक भास्कर परिवार में शामिल होने पर अपने को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। यह सब आप सबों से मिले आशीर्वाद से ही संभव हो सका है। बहुत जल्द आपके शहर में दैनिक भास्कर आ रहा है। सेवा की जिम्मेवारी की वजह से बीते 1 वर्ष तक मैं आप सबों से दूर रहा। इस अवधि के दौरान सहरसा का दर्द और टीस मुझे पूर्णिया में रहते हुए भी सालता रहा। आप सबों से मिले प्यार, स्नेह और सहयोग के बदौलत ही मैं पत्रकारिता के माध्यम से सहरसा के सुख और दुख में शामिल होकर यहां के विकास के लिए चिंतित रहता हूं । अन्य शहरों के मुकाबले सहरसा आज भी बहुत पीछे है। मेरा वादा है, दैनिक भास्कर आपके हर मुहिम में साथ रहेगा।

भड़ास4मीडिया डॉट कॉम को छोटी-सी सहयोग राशि देकर इसके संचालन में मदद करें: Rs 100 > Rs 200 > Rs 500 > Rs 1000 > Rs 2000 > Rs 5000

Leave your comments

Post comment as a guest

0
Your comments are subjected to administrator's moderation.
terms and condition.

People in this conversation

  • Guest - vinay goel

    Iwant Mr. Faridi mobile number. Plz provide

    from Delhi, India
  • Guest - chandan

    आपके नेतृत्व में भास्कर की टीम अच्चा प्रदर्शन करेगी इसकी उम्मीद आपसे जरुर रखते है और अन्य अख़बारों से हट कर जातिगत ख़बरों को तहजी न देकर निष्पक्ष रिपोर्टिं की अपेक्षा आपसे भैया जरुर करता हूं.
    चन्दन सिंह
    सहरसा टाईम्स
    9934487860

Latest Bhadas