डिजिटल जर्नलिस्ट्स के लिए प्रसार भारती समेत कई जगहों पर मौका, करें अप्लाई

इन दिनों डिजिटल जर्नलिज्म का दौर चरम पर है. हर संस्थान को अच्छे डिजिटल जर्नलिस्ट्स की जरूरत है. प्रसार भारती को भी डिजिटल जर्नलिस्ट चाहिए. प्रसार भारती ने जो विज्ञापन निकाला है उसमें बताया गया है कि वहां डिजिटल असिस्सेंट मैनेजर, सोशल मीडिया मैनेजर, डिजिटल वीडियो एडिटर, डिजिटल सब एडिटर की जरूरत है.

सेलरी पैंतीस हजार से लेकर पिचहत्तर हजार रुपये तक है. किस पद के लिए क्या क्या योग्यता चाहिए, इसका विवरण विज्ञापन में दिया गया है जिसे नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर पढ़ सकते हैं :

Prasar Bharati digital journalists job


कुछ अन्य जगहों पर भी डिजिटल जर्नलिस्ट्स की जरूरत-

डेल्टा न्यूज़ में आवश्यकता है संपादक, रिपोर्टर, मार्केटिंग परसन की… लम्बे समय से सुर्ख़ियों में रहे राष्ट्रीय अखबार डेल्टा न्यूज़, अब पुनः संचालित होने जा रहा है। डेल्टा न्यूज़ को दिल्ली, उत्तर प्रदेश और हरियाणा के लिए संपादक, रिपोर्टर, डीटीपी ऑपरेटर, मार्केटिंग आदि स्टाफ की आवश्यकता है। इच्छुक व्यक्ति निम्न मेल आईडी पर अपना सीवी भेज सकते है- deltanews.info@gmail.com


पुलिस, राजनेताओं की लाइफस्टाइल, गुड वर्क, क्राइम, समाज को जागरुक करने वाली खबरों को प्रमुखता से प्रकाशित करने वाले न्यूज पोर्टल hellohallabol.com को हिंदी भाषी पत्रकारों की आवश्यकता है. डिजिटल पत्रकारिता की दुनिया में नाम कमाने वाले इच्छुक व्यक्ति मेल आईडी hellohallabol.com@gmail.com पर अपना रिज्यूम मेल कर सकते हैं. जो व्यक्ति किसी मीडिया संस्थान या अन्य जगह कार्यरत हैं और किसी कारण से अपना नाम नहीं उजागर करना चाहते हैं, वह अगर इस पोर्टल से जुडऩा चाहते हैं तो हमें अपना रिज्यूम भेज सकते हैं.

PayTM से जुड़ेंगे तो सड़क पर आ जाएंगे

PayTM से जुड़ेंगे तो सड़क पर आ जाएंगे… PayTM अपने वेंडर्स को ला देता है सड़क पर… पवन गुप्ता आज मारे मारे फिर रहे हैं…. इंटीरियर डेकोरेशन का काम कराने वाले पवन गुप्ता अपने सिर पर बढ़ते कर्ज और देनदारों के बढ़ते दबाव के चलते घर छोड़ कर भागे हुए हैं… उन्होंने भड़ास4मीडिया के एडिटर यशवंत को अपनी जो आपबीती सुनाई, उसे आप भी सुनिए.

Bhadas4media ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಶುಕ್ರವಾರ, ಏಪ್ರಿಲ್ 26, 2019
कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *