मुख्यमंत्री योगी के गृह जनपद में महिला सुरक्षा का सच देखें!

Share

के. सत्येन्द्र-

कुछ ऐसा है मुख्यमंत्री के गृह जनपद में महिला सुरक्षा के प्रति जवाबदेही… देखें वीडियो….

गोरखपुर : बेलगाम नौकरशाही ने हमेशा बेड़ागर्क किया है। पूरे प्रदेश का हाल क्या होगा, यह पता नहीं लेकिन मुख्यमंत्री के गृह जनपद में महिला सुरक्षा के तमाम दावों की पोल खुलती देखी जा सकती है।

आरोप है कि पीड़िता जिस अस्पताल में काम करती है उस अस्पताल के संचालक और प्रबंधक ने उसकी आर्थिक मजबूरी का फायदा उठाने की कोशिश की। उससे अश्लील बातें की, अश्लील हरकतें की। जब पीड़िता ने इनके सामने घुटने टेकने से इनकार कर नजदीकी पुलिस चौकी को सूचना दी तो आरोपी बौखला गए।

आरोपी लगातार पीड़िता को धमकी देने लगे और उसे अंजाम भुगतने की चेतावनी दे डाली।

हो सकता है कि कल को कोई और निर्भया कांड गोरखपुर जनपद में हो जाये लेकिन इससे पुलिस को कोई फर्क नहीं पड़ता।

जब मामला उच्चाधिकारियों तक पहुंचा तो उन्होंने तुरंत कार्यवाही का निर्देश थानेदार को दिया। लेकिन थानेदार अपनी जेब गरम करने और सफेदपोशों को खुश करने की कोशिश करते रहे। पीड़िता को थाने बुलाकर उसे पैसे का लालच देने की कोशिश की। आरोपियों को थाने बुलाकर उसे धमकी दिलवाई लेकिन कोई फायदा न होता देख पीड़िता से कहा गया कि मुकदमा लिखने से पहले अपने माँ बाप को बुलाओ।

हद है महिला सुरक्षा का दम भरने वाले जिम्मेदारों की।

तीन घंटे तक पीड़िता को हैरश करने के बाद उसे बैरंग ही लौटा दिया गया। आरोपी थाने में चाय की चुस्कियां लेते रहे जबकि उसी थाने में आरोपी पर पहले से ही 2018 में बलात्कार का मुकदमा दर्ज है और वह जेल यात्रा कर आया है ।

आईये सुनाते है आपको पीड़ता से बातचीत, फिर थानेदार से एक पत्रकार की बातचीत-

video

View Comments

  • चाहे कोई भी सरकार हो यूपी पुलिस तो अपने ही स्टाइल में काम करेगी, उसे दुनिया की कोई ताकत न तो बदल सकती है और न ही सुधार सकती है। इनकी तफ्तीश तो सबसे पहले पीड़ित को टॉर्चर करके ही स्टार्ट होती है...फिर दोनों पक्ष में से जो तगड़ा और पैसे वाला होता है ये उसके तलवे चाटने लगते हैं और पीड़ित ने यदि इनकी जेब गर्म नहीं कि तो उल्टा उसे ही दोषी और झूठा भी साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ते।
    https://www.sanjayrajput.com

Latest 100 भड़ास