Categories: आयोजन

बुलंदशहर मीडिया क्लब ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन, ढेर सारी छूट और राहत की माँग

Share
Share the news

बुलंदशहर। जनपद के मीडिया क्लब ने जिलाधिकारी से बुलन्दशहर मीडिया क्लब के पत्रकारों की सुविधाओं के लिए निम्न प्रकार से अनुरोध करते हुए मांग पत्र सौंपा। ज्ञापन में मांग की गई है कि बुलंदशहर मीडिया क्लब के पत्रकारों और उनके परिवारों को स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के निपटान के लिए जिला स्तरीय महिला एवं पुरुष चिकित्सालय में सरकारी कर्मियों की भांति जांच, परामर्श, औषधि वितरण और पर्चा बनाने की सुविधा प्रदान की जाए।

मीडिया कर्मियों को सिकंदराबाद टोल, नरोरा टोल और गुलावठी टोल को बुलंदशहर मीडिया क्लब के सदस्यों हेतु शुल्क मुक्त किया जाए। पत्रकारों को परस्पर और प्रशासनिक संवाद बनाए रखने के लिए एक मीडिया क्लब स्थल की आवश्यकता है। जिससे कि पत्रकारों को संवाद की सभी आवश्यक सुविधाएं एक छत के नीचे उपलब्ध हो सके, इसलिए बुलंदशहर नगर में कोई भूमि का टुकड़ा इस हेतु आवंटित किया जाय ।

जिला प्रदर्शनी 2023 के आयोजन में प्रदेश और राष्ट्रीय स्तर के पत्रकार सम्मेलन हेतु बुलंदशहर मीडिया क्लब के नाम पत्रकार सम्मेलन कार्यक्रम का आवंटन किया जाए। जिलाधिकारी चंद्रप्रकाश सिंह ने पत्रकारों की समस्याओं को देखते हुए जल्द ही सभी समस्याओं का निदान करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर क्लब के अध्यक्ष सूर्य भूषण मित्तल उर्फ डब्बू मित्तल, अरूणवीर चौधरी, प्रवेंद्र लोधी, शाहनवाज खान, दीपांशु गुप्ता, संदीप तायल, सुरेश भाटी, सुरेंद्र भाटी, महबूब अली, सौरभ शर्मा, आदि पत्रकार मौजूद रहे।

Latest 100 भड़ास