‘सहारा समय’ पर उपेंद्र राय के ‘हस्तक्षेप’ का शानदार आग़ाज़

सोमवार रात 8 बजे टेलीविजन प्राइम टाइम के दर्शकों के लिए सहारा समय न्यूज चैनल पर एक घंटे के खास शो ‘हस्तक्षेप’ का शानदार आगाज हुआ। सहारा न्यूज नेटवर्क के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं एडिटर-इन-चीफ उपेंद्र राय इस शो को होस्ट कर रहे हैं।

‘हस्तक्षेप’ टीवी न्यूज इंडस्ट्री में तमाम डिबेट शो से अलग दर्शकों के लिए न्यूज और व्यूज़ को बड़े ही सहज और संजीदा अंदाज में प्रस्तुत कर रहा है। शोर-शराबे और हंगामे से दूर निष्पक्ष नजरिये से खबरों का विश्लेषण इस शो की मुख्य यूएसपी है।

उपेंद्र राय की इस खास पेशकश में सरकार की नीतियों, गंभीर सामाजिक मुद्दों, आम आदमी को प्रभावित करने वाले आर्थिक और जन सरोकार के अन्य ज्वलंत विषयों पर “हस्तक्षेप” होता है। शो में चयनित विषय पर देश की जानी-मानी हस्तियों और विशेषज्ञों की संजीदा राय को अहमियत दी जाती है।

जानकारी के मुताबिक सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे से 9 बजे तक चलने वाले इस खास शो में समसामयिक विषयों पर गंभीर मनन-चिन्तन होगा। न्यूज़ के साथ निष्पक्ष नज़रिया और विश्लेषण का विशेष अंदाज़ इस शो को बाकी टीवी शो से अलग बना रहा है।

“हस्तक्षेप” सहारा न्यूज नेटवर्क के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं एडिटर-इन-चीफ उपेन्द्र राय की पेशकश है। उपेन्द्र राय टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने वरिष्ठ पत्रकार हैं। देश की राजनीतिक, आर्थिक और सामाजिक सरोकार जैसे मसलों पर उनकी गहरी समझ है। तमाम बड़ी ख़बरों के खुलासे उनके नाम रहे हैं।

गौरतलब है कि ‘हस्तक्षेप’ राष्ट्रीय सहारा का साप्ताहिक विशेषांक हुआ करता है, जिसे अब एक नए कलेवर में टीवी शो के जरिए दर्शकों के सामने लाया जा रहा है।

प्रेस विज्ञप्ति



भड़ास का ऐसे करें भला- Donate

भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *