हेल्थ बीट देखने वालों की जरूरत

पूर्वी उत्तर प्रदेश और पश्चिमी बिहार (पूर्वांचल) के लोगों की स्वास्थ्य समस्याएं और उसके सहज निदान संबंधी विस्तृत जानकारी देने वाले एक वेब पोर्टल के व्यापक लांचिंग की तैयारी चल रही है। इस पोर्टल से जुड़कर पत्रकारिता में हेल्थ बीट (समाचार/विज्ञापन) देखने वाले 30 वर्ष से कम उम्र के ऊर्जावान व अनुभवी युवकों के लिए आर्थिक आजादी पाने (असीमित आमदनी) का सुनहरा मौका है।

इसके लिए यूपी के बनारस, गाजीपुर, बलिया, मिर्जापुर, सोनभद्र, जौनपुर, भदोही, आजमगढ़, मऊ, कुशीनगर, देवरिया, गोरखपुर, महाराजगंज, सिद्धार्थनगर, संतकबीर नगर, बस्ती और बिहार के आरा, बक्सर, छपरा, सीवान, गोपालगंज, बेतिया व मोतिहारी जिलों में प्रतिभाशाली युवक/युवतियों की शीघ्र आवश्यकता है। आवेदन करने के लिए अपना बायोडाटा इमेल आईडी indiakbk@gmail.com पर तुरंत भेजें। इमेल के Subject में जिले का नाम अवश्य लिखें। चयनित युवक/युवतियों को कार्यक्षमता और अनुभव के आधार पर आकर्षक वेतन / मानदेय / भत्ता / कमीशन / बोनस / इंसेंटिव दिया जाएगा।

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “हेल्थ बीट देखने वालों की जरूरत

  • साहिल वर्मा says:

    यह बहुत अच्छी खबर है। हर दृष्टिकोण से पिछड़ा पूर्वांचल का स्वास्थ्य सर्वाधिक खराब रहता है। निश्चित रूप से यह हेल्थ से संबंधित यह पोर्टल पूर्वांचल के लोगों के लिए सर्वाधिक उपयोगी साबित होगा।

    Reply
  • Asit Mandal says:

    ये बहुत ही सुनहरा मौक़ा का छात्रों के लिए जिसने पहले काम नहीं किया और अभी उनको अपना योग्यता दिखाने का मौक़ा मिल रहा हैं

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *