Categories: प्रिंट

‘लल्लनटाप’ वाले सौरभ द्विवेदी बने ‘इंडिया टुडे’ हिंदी के एडिटर, अंशुमान तिवारी की विदाई, आशुतोष भारद्वाज की एंट्री

Share

भड़ास की खबर सच साबित हुई है. बहुत पहले भड़ास पर प्रकाशित कर दिया गया था कि इंडिया टुडे हिंदी के एडिटर अंशुमान तिवारी जाने वाले हैं और उनकी जगह पर सौरभ द्विवेदी को नया एडिटर बनाया जा सकता है.

सौरभ

आज इंडिया टुडे ग्रुप के चेयरमैन अरुण पुरी ने एक मेल जारी कर भड़ास की खबर पर मोहर लगा दी. इस आंतरिक मेल में अरुण पुरी ने लल्लनटाप के एडिटर सौरभ द्विवेदी को इंडिया टुडे हिंदी का भी संपादक बनाए जाने की घोषणा की है.

सौरभ द्विवेदी इडिया टुडे हिंदी के एडिटर के रूप में अरुण पुरी की रिपोर्ट करेंगे जबकि लल्लनटाप के एडिटर के रूप में पहले की तरह कमलेश सिंह (इंडिया टुडे डिजिटल के न्यूज डायरेक्टर) को रिपोर्ट करते रहेंगे.

आशुतोष

इंडिया टुडे हिंदी में एक फ्रेश एंट्री भी हुई है. आशुतोष भारद्वाज को इंडिया टुडे हिंदी का डिप्टी एडिटर बनाया गया है. हिंदी और अंग्रेजी के पत्रकार व लेखक आशुतोष हाल फिलहाल तक इंडियन इंस्टीट्यूट आफ एडवांस स्टडीज शिमला के फेलो हुआ करते थे. उसके पहले वे इंडिया एक्सप्रेस के साथ दशक भर तक कार्यरत रहे.

उधर, इंडिया टुडे हिंदी के संपादक अंशुमान तिवारी को विदाई दे दी गई है. अरुण पुरी ने अपने मेल में अंशुमान तिवारी के योगदान को याद किया और उनकी प्रशंसा की है.

देखें भड़ास की वो खबर जिस पर आज मुहर लग गई…

इंडिया टुडे हिंदी से अंशुमान के जाने की चर्चायें, नया एडिटर लल्लनटॉप टाइप होगा!

View Comments

  • Saurabh Dwivedi- Another biased journalist for a biased media group. Lallantop was good only for Duniyadari, which related to international affairs. But for Indian news, most of the time it has been stinkingly biased. He is joining platform of his choice.

Latest 100 भड़ास