रायपुर से शुरू होने जा रहे न्यूज चैनल को मीडियाकर्मियों की जरूरत

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से आधुनिक सुविधाओं और तकनीक से युक्त शीघ्र शुरु होने जा रहे न्यूज चैनल आईएनएच को अपने संपादकीय और प्रोडक्शन विभाग के लिए निम्न पदों पर योग्य उम्मीदवारों की आवश्यकता है….

1. एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर (आउटपुट) पद-1 किसी न्यूज चैनल के आउटपुट डेस्क पर कम  से कम दस साल का अनुभव, जिसमें कम से कम चार साल एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के रुप में ।

2. एसाइनमेंट एडिटर (पद -1 ) किसी न्यूज चैनल में एसाइनमेंट डेस्क पर आठ साल का अनुभव , जिसमें से 4 साल शिफ्ट इंचार्ज की भूमिका में होना अनिवार्य है ।.

3. सीनियर प्रोड्यूसर (शिफ्ट इंचार्ज ):पद- 3 आउटपुट डेस्क पर कम से कम आठ साल का अनुभव , जिसमें से चार शिफ्ट इंचार्ज के रुप में ।

4. रनडाउन प्रोड्यूसर (पद- 4) किसी टीवी चैनल में रनडाउन प्रोड्यूसर के रुप में कम से कम 5 साल का अनुभव

5. सीनियर कॉपी राइटर (पद -4) किसी न्यूज चैनल में कॉपी संपादन व लेखन का कम से कम 7 साल का अनुभव

6. कॉपी राइटर (पद -8) किसी न्यूज चैनल में कॉपी लेखन का कम से कम 7 साल का अनुभव ।

7. एंकर्स ( मेल/ फीमेल)…  आकर्षक व्यक्तित्व के साथ कम से कम 4 साल का अनुभव । समसामयिक विषयों में रुचि के साथ हिन्दी भाषा पर पकड़ जरुरी है । ट्रेनी एंकर्स पद के लिए फ्रेशर्स भी आवेदन कर सकते हैं।

8. सीनियर वीडियो एडिटर… वीडियो एडिटिंग से जुड़े विभिन्न सॉफटवेयरों के बारे में गहरी समझ का होना जरुरी है।

9. वीडियो एडिटर TOR  ( -3 YEAR EXPERIENCE) कम से कम तीन साल के अनुभव के साथ साथ वीडियो संपादन की अच्छी समझ जरुरी है।

10. एसिसटेंट प्रोड्यूसर्स / प्रोडक्शन एसिसटेंटPRODUCTION ASSISTANT  / ASSISTANT PRODUCERS (आउटपुट व प्रोग्रामिंग)… एसिसटेंट प्रोड्यूसर के लिए कम से कम 3 साल और एसिसटेंट प्रोड्यूसर के लिए 1 साल का अनुभव जरुरी है । .उम्मीदवार को संपादनय/ कैमरा/ ग्राफिक्स की समझ जरूरी है।

11. सीनियर कैमरामैन (पद -2) कम से कम दस साल का अनुभव। स्टूडियो कैमरा और लाइट के संचालन के के साथ साथ स्टूडियो के रखरखाव का अनुभव जरुरी है।

12. पैनल प्रोड्यूसर पद-5 … कम से कम 5 साल का अनुभव जरुरी है

इन पदों के अलावा पीसीआर / एमसीआर के लिए भी अनुभवी उम्मीदवार भी अपना आवेदन भेज सकते हैं । विभिन्न विभागों में इंटर्न की भी आवश्यकता है। पत्रकारिता में डिग्री या डिप्लोमा कर चुके छात्र भी आवेदन कर सकते हैं. तीन महीने के सफल इंटर्नशिप के बाद उन्हें रोजगार दिया जा सकता है। इच्छुक उम्मीदवार अपना रेज्युमे अपने फोटोग्राफ के साथ मेल करें…

hr@inhnews.in

cc to

inputinh@gmail.com

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “रायपुर से शुरू होने जा रहे न्यूज चैनल को मीडियाकर्मियों की जरूरत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *