मुझे हरीश फतेहचंदानी (न्यूज़ चैनल हेड, सेंट्रल इंडिया Hathway BTV न्यूज़, केबल नेटवर्क) से शिकायत है

संपादक, भड़ास4मीडिया

नमस्कार

मेरा नाम गोपाल कोडवानी है, आप से एक न्यूज़ शेयर कर भड़ास4मीडिया पे पब्लिश करने के लिए के लिए निवेदन है…. मैं एक व्यापारी संघ – संत कंवरराम व्यापारी संघ, सिंधी कॉलोनी, इंदौर(मध्य प्रदेश) का अध्यक्ष हूँ… मेरी एक चैरिटी आर्गेनाईजेशन – “सच्ची आस्था’ है जिसमे मैं निरंतर कई समाज सेवा की गतिविधिया संचालित करता हूँ…

मेरे 2 बच्चे – अक्षय व विना कोडवानी सिंगर है जो की चैरिटी सिंगिंग कर आज तक कई गम्भीर रूप से बीमारों के ऑपरेशन करवा चुके है तथा NGO सच्ची आस्था के बैनर पर लाकडाउन के 3 तक गरीब ,बेसहारा, लोगो को प्रति दिन खाना भी बांटा गया और राशन सामग्री भी बांटी गई। और मेरी एक बेटी वेबदुनिया.कॉम में न्यूज़ रिपोर्टर है.

कुछ दिनों पूर्व जिला प्रशासन ने इंदौर सिर्फ चुनिन्दा मार्केट एरिया जैसे – जेल रोड, 56 दुकान और सिंधी कॉलोनी कुछ दुकानदारो की नादानी, लापरवाही और गलतियों की वजह से कोरोना सक्रमण की दृष्टि से sensative जोन मान कर अनिश्चित काल के लिए सम्पूर्ण लॉक डाउन की श्रेणी में डाल दिया गया. पिछले 5 माह से COVID-19 महामारी के चलते लॉकडाउन और संक्रमण के चलते समस्त धंदे –व्यापार ध्वस्त हो चुके है, हमारा सम्पूर्ण मार्केट जिसमे तक़रीबन 550 दुकाने है को 13 जुलाई 2020 से अनिश्चितकाल के लिए बंद करवा दिया गया, हम सब व्यापारियों के सामने एक बड़ा संकट खड़ा हो गया जिसको लेकर हमारा प्रतिनिधि मंडल अपनी बात शांतिपूर्ण ढंग से प्रशासन के सामने रख रहे थे. जो की मीडिया ने भी कवर किया था.

इस न्यूज़ को नेगेटिव रूप से इंदौर के एक फर्जी और स्वयंभू पत्रकार- हरीश फतेहचंदानी- न्यूज़ चैनल हेड, सेंट्रल इंडिया Hathway BTV न्यूज़ ने दिनांक 17 जुलाई 2020 (शुक्रवार) को Hathway केबल नेटवर्क के HBTV न्यूज़ चैनल, सोशल मीडिया, विभिन्न WhatsApp ग्रुप पर मेरे इंटरव्यू बाईट को तोड़ मरोड़ के बार बार दिखाया और मुझे शासन प्रशासन का विरोधी प्रस्तुत किया और पुलिस पर मामला दर्ज करवाने के लिए प्रेशर किया.

इसकी वजह से मेरे और कुछ और व्यापारी साथियों के ऊपर धारा 144 के उलंघन का मुकदमा दर्ज हुआ

जिसे मैंने तथ्यामत रूप से शासन के सामने अपना पक्ष रखा जो की सबने मान्य भी किया, मेरे कुछ vaild पॉइंट्स और दृष्टिकोण को हमारे सत्ता पक्ष के विधायक – श्री महेंद्र हार्डिया , पूर्व लोकसभा स्पीकर – आदरणीया श्रीमति सुमित्रा महाजन ताई और माननीय कैलाश विजयवर्गीय जी ने भी प्रशासन को इंदौर के व्यापारियों और समस्त इंदौर के स्वास्थ्य के हित में इंदौर प्रशासन के कुछ गलत, अव्यवहारिक और दमनकारी रवैये पर अपनी आपत्ति दर्ज करवाई, कांग्रेस के नगर अध्यक्ष – श्री विनय बाकलीवाल और विधायकगण-श्री संजय शुक्ला, श्री जीतू पटवारी और श्री विशाल पटेल भी lockdown को थोडा व्यावहारिक और मानवीय बनाने के लिए प्रशासन के व्यापार विरोधी नजरिये का रोध किया.

इस आपदा के समय को भी अपनी निजी दुश्मनी व द्वेश को पूरा करने में फर्जी और स्वयंभू पत्रकार- हरीश फतेहचंदानी ने कोई कसर नहीं छोड़ी, जिससे आहात और मानसिक रूप से प्रताड़ित होकर मैंने हेथवे केबल & डाटाकॉम लिमिटेड के टॉप मैनेजमेंट से शिकायत की है और अगर वे भी उचित कार्यवाही नहीं करते है तब मै माननीय न्यायालय और सुचना एवं प्रसारण मंत्रालय की शरण में जाने का निर्णय लिया है

आशा करता हूँ आप भड़ास4मीडिया.कॉम पर उचित स्थान/पब्लिश कर अनुग्रहित करेंगे.

पूर्व में भी आपने इस तथाकथित स्वयंभू मीडिया हेड को बेनकाब किया है-

धन्यवाद

गोपाल कोडवानी

संत कंवरराम व्यापारी संघ, सिंधी कॉलोनी, इंदौर(मध्य प्रदेश)

kodwanigopal855@gmail.com

संलग्न: HATHWAY मैनेजमेंट को किया गया email



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code