Connect with us

Hi, what are you looking for?

टीवी

यूपी सरकार के मंत्री ने टीवी पत्रकार से की बदसलूकी, देखें वीडियो

मीडिया कर्मी पर भड़के यूपी के शिक्षा मंत्री… चैनल की माइक आईडी को मंत्री ने हाथ मारकर फेकने की कोशिश…. मंत्री का चढ़ता पारा देख कर उनके सुरक्षा कर्मियों ने भी मीडिया कर्मी को मंत्री के पास से दूर कर दिया.. इस प्रकरण का वीडियो वायरल हो रहा है।

रविवार 14 अगस्त को फिरोजाबाद पहुंचे यूपी प्रदेश सरकार के उच्च शिक्षा मंत्री योगेन्द्र उपाध्याय पर सत्ता का नशा इस कदर चढ़ा कि उन्होंने जनपद फिरोजाबाद से इंडिया न्यूज चैनल के संवाददाता के साथ बदसलूकी कर दी। अपने सुरक्षा कर्मियों से मीडियाकर्मियों को धमकाने की कोशिश की। मीडिया कर्मी सौरभ उपाध्याय ने मंत्री जी से सिर्फ कुछ सवाल पूछने की कोशिश की। इतने से भड़के मंत्री जी ने मीडिया कर्मी को सत्ता की पूरी हनक दिखा दी और टीवी चैनल की माइक आईडी को फेंकने की कोशिश की।

बताते चलें कि आजादी के समय देश के हुए विभाजन को लेकर “विभाजन की विभीषिका 14 अगस्त” जुलूस नगर के सुभाष तिराहे से गांधी पार्क तक पैदल निकाला गया। इसमें और अन्य कार्यक्रमों में भाग लेने योगी सरकार के मंत्री योगेंद्र उपाध्याय फिरोजाबाद पहुंचे थे। कार्यक्रम के बाद जब इंडिया न्यूज के जिला संवाददाता सौरभ उपाध्याय ने उनसे बात करने की कोशिश की तो वह आग बबूला हो गए। मानों कि उनकी शान में बड़ी गुस्ताखी कर दी। भड़कते हुए उन्होंने चैनल के माइक पर हाथ मार दिया और उसे फेंकने की कोशिश की।

Advertisement. Scroll to continue reading.

मौन जुलूस कार्यक्रम संपन्न होने के बाद मंत्री योगेंद्र उपाध्याय से सवाल पूछे जाने पर उन्होंने माइक पर हाथ मारते हुए रिपोर्टर से बोले- आप हटाइए इसको, जब ऊपर से डायरेक्शन है तो सवाल क्यों कर रहे हैं।

इस पूरे घटनाक्रम की लोगों ने जमकर निंदा की। सवाल यह है कि अनुशासन के लिए जानी जाने वाली पार्टी भारतीय जनता पार्टी की योगी सरकार के मंत्री का सार्वजनिक रूप से एक पत्रकार के प्रति इस तरह का गलत व्यवहार क्या दर्शाता है। क्या सत्ता का नशा मंत्री जी के सर के ऊपर इस कदर चढ़ गया है कि वह पत्रकारों के साथ भी अब बदसलूकी से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसे में सबसे बड़ा सवाल यह है कि आम जनता ऐसे मंत्री से क्या उम्मीद कर सकती है जो पत्रकारों से ही बदतमीजी करे।

Advertisement. Scroll to continue reading.

संबंधित वीडियो देखने के लिए क्लिक करें-

https://www.facebook.com/bhadasmedia/videos/763152878235703

Advertisement. Scroll to continue reading.

https://twitter.com/bhadasmedia/status/1559120041773531136

Advertisement. Scroll to continue reading.
1 Comment

1 Comment

  1. विजय सिंह

    August 15, 2022 at 4:08 pm

    कुछ दिनों तक ऐसे मंत्रियों के कार्यक्रम ,बयान या समाचार छापना /दिखाना बंद कर दें।
    पेशेगत सम्मान से समझौता नहीं किया करना ही श्रेयस्कर होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement

भड़ास को मेल करें : [email protected]

भड़ास के वाट्सअप ग्रुप से जुड़ें- Bhadasi_Group

Advertisement

Latest 100 भड़ास

व्हाट्सअप पर भड़ास चैनल से जुड़ें : Bhadas_Channel

वाट्सअप के भड़ासी ग्रुप के सदस्य बनें- Bhadasi_Group

भड़ास की ताकत बनें, ऐसे करें भला- Donate

Advertisement