मीडियाहलचल डॉट कॉम से जुड़े हिमांशु यादव, पोर्टल को संवाददाताओं की तलाश

दिल्ली : डिजिटल मीडिया में नया यूट्यूब चैनल और वेब पोर्टल धमाल मचाने के लिए तैयार है। www.mediahalchal.com नाम से एक वेबपोर्टल और यूट्यूब चैनल की शुरुआत हुई है। एक महीने में ही चैनल ने 10,000 से ज्यादा सब्सक्राइबर बना लिए हैं। साथ ही पोर्टल के भी फॉलोअर लगातार बढ़ रहे हैं।

इस चैनल को अभी हिमांशु यादव लीड कर रहे हैं जिनका पत्रकारिता में करीब सात साल का अनुभव है। हिमांशु यादव ने आकाशवाणी, श्री न्यूज़, इंडिया वॉयस, सुदर्शन न्यूज, टीवी100 न्यूज और जनता टीवी के साथ एंकरिंग की है। शारीरिक रूप से विकलांग हिमांशु ने मीडिया हलचल की कमान संभालते ही इसको सुर्खियों में ला दिया है।

मीडिया हलचल नाम के इस डिजिटल प्लेटफॉर्म को उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मध्य प्रदेश, बिहार समेत देश के तमाम राज्यों से रिपोर्टर और ब्यूरो हेड की तलाश है। जो लोग पत्रकारिता के शौकीन हैं और इसमें अनुभव रखते हैं वो मीडिया हलचल के साथ जुड़ सकते हैं। आप अपना बायोडाटा media.halchal22@gmail.com पर भेज सकते हैं, और मीडिया हलचल के साथ जुड़ सकते हैं।

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “मीडियाहलचल डॉट कॉम से जुड़े हिमांशु यादव, पोर्टल को संवाददाताओं की तलाश

  • आजतक आपने जितने भी जॉब के बारे में बताया उसमें से किसी से भी कभी कोई रिस्पांस नहीं मिला या तो ख़बर झूठी है या फिर…….!!!!!समझ ही गए होंगे।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *