सूचना-प्रसारण मंत्रालय और डीडी न्यूज में मीडियाकर्मियों के लिए मौके

सूचना-प्रसारण मंत्रालय और डीडी न्यूज में वैकेंसी है. सूचना प्रसारण मंत्रालय के विभिन्न विभागों के लिए दिल्ली में 35 पदों पर तैनाती होनी है. यह नौकरी एक साल तक के लिए कांट्रैक्ट की है जिसे बाद में परफारमेंस के आधार पर तीन साल तक बढ़ाया जा सकता है.

32 साल उम्र वाले वही युवा आवेदन करें जो मीडिया या इससे संबंधित कोई कोर्स किए हों. 14 सितंबर लास्ट डेट है. आवेदन डाक से और मेल से भेज सकते हैं. पता ये रहा-

Under Secretary (Admn.)
M/o Information and Broadcasting, Room No. 544,
A-wing, ShastriBhawan, New Delhi

मेल : soadmn4-moib@nic.in

पूरा विज्ञापन देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : MIB Job


उधर, डीडी न्यूज में एंकर से लेकर मेकअप आर्टिस्ट व हेयर ड्रेसर के लिए वैकेंसी निकाली गई है. एंकर के लिए वही अप्लाई करें जो मूक बधिरों के लिए बुलेटिन पढ़ सकें.

आवेदन इस पते पर भेजें-

डिप्टी डायरेक्टर (एचआर)
डीडी न्यूज, कमरा नंबर-413, चौथी मंजिल
दूरदर्शन भवन, टॉवर-बी, कॉपरनिकस मार्ग, नई दिल्ली-11001

एंकर के लिए स्नातक डिग्री अनिवार्य है. सांकेतिक भाषा में डिप्लोमा अथवा दो साल का कार्य अनुभव होना चाहिए. आवेदन की आखिरी तारीख 30 अगस्त है.

इस बारे में जारी विज्ञापन को यहां क्लिक कर देख सकते हैं : DD news JOB

होटलवालों की बदमाशी को भड़ास संपादक ने कैमर में किया रिकार्ड

पत्रकार ने होटल रूम में खुफिया छेद पकड़ा, देखें

Posted by Bhadas4media on Tuesday, August 27, 2019
कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

One comment on “सूचना-प्रसारण मंत्रालय और डीडी न्यूज में मीडियाकर्मियों के लिए मौके”

  • Rajesh aggarwal says:

    E24 के producer/shift incharge विकास गुप्ता को बिना प्रूफ किया बाहर.
    E 24 की एंकर namrata शर्मा ने विकास गुप्ता पर मेंटल torture का इलजाम लगाया, बात 26th sept की है. चैनल head ऐश्विनी leave पर थे, विकास शीफट incharge भी था, तो उस दिन वही देख रहा था चैनल, namrata को अपनी शीफट से 1घंटा पेहले निकलना था, विकास ने allow भी कर दिया था लेकिन रात 9 बजे के शो मे काम करने वाली trainee की तबियत खराब हो गयी, तो विकास ने ऐश्वानी से बात की, ऐश्वानी ने बीमार लड़की को घर भेजने और namrata को रोकने के लिए कहा, फिर भी विकास ने दूसरे लड़के को को बोल दिया namrata को releive करने के लिए 6 बजे तक. लेकिन namrata काम करने के जगह थोडी थोडी देर मे विकास को 6बजे निकलने के लिए बोलती रही, परेशानी मे विकास ने बोल दिया तुम daily शीफट को लेकर बोलती हो तुम्हारी शीफट मॉर्निंग karwa देता हूँ, इस बात पर namrata चिल्लाने लगी newsroom में, और बोली सारा काम करो उसके बाद धमकी देता है, विकास ने बोला चिलाओं मत सर से बात करो, ये देख shashi शेखर जी ने namrata को समझाया लेकिन वो सीधे CEO के पास शिकायत करने चली गयी, namrata की मममी ऐश्विनी जी को कॉल करने लगी, ऐश्विनी ने कॉल पिक नई किया तो विकास को मिलाकर धमकी देने लगी और बाकी लड़कियों के character पर ऊंगली उठाने लगी, रात गयी सब घर चले गए, next डे ऐश्विनी ने namrata को काम ना करने के लिए बोला फ़ोन पर, तो namrata badtameeji करके फिर CEO के पास पहूँच गयी और उसकी mummy ने विकास को FIR और harrassment के meseg सेंड करने start कर दिये, इसके बाद namrata ने अनुरधा प्रसाद जी को resign सेंड किया, साथ मे लिखा विकास मुझे harras करता था मैं उसके खिलाफ FIR करूँगी, चैनल के खिलाफ भी कार्वाही करूँगी, CEO ने namrata को newsroom मे भेज़ दिया और विकास को बुलाकार resign करने के लिए कहा, विकास ने कहा आप मेरी भी बात सुने और बाकी लड़कियों का भी version ले, पूरे staff से पुछे, लेकिन विकास की किसी ने नहीं सुनी, विकास के पास namrata और उसकी mummy के calls और meseg सबूत के तौर पर थे लेकिन किसी ने नहीं देखे, और विकास को वन month का salary cheque देकर relieve letter दे दिया, ऐश्विनी ने और दीप जी ने बहुत कोशिश की लेकिन management ने उनकी नहीं सुनी. namrata विकास के अलावा भी काफी लोगों को torture कर रही है, उसके खिलाफ काफी सबूत है, लेकिन उसकी mummy एक समाज संस्था से जुडी है तो उसके खिलाफ news 24 group कोई कार्वायही नहीं कर रहा, अब विकास बेरोजगार है, और namrata बिना सबूत के उसके character पर कीचड उछाल रही है, बाकी staff के लोग भी उससे डर रहे हैं.. सिरफ 4 साल के experience वाली लड़की के लिए चैनल ने 13 साल के experience वाले विकास को निकल दिया, क्या यह सही है, क्या अब कोई namrata से काम karwaega तो उसके खिलाफ वो मैल नहीं करेगी, वैसे namrata को विकास वाली जगह दे दी गयी है, लेकिन विकास के पास सबूत होते हुए भी नाइंसफी हुई.. सबसे गुजारिश है namrata से बच कर रहे.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *