अपने डिजिटल हेड के खिलाफ लंबा चौड़ा पत्र लिखकर नौकरी छोड़ दिया महिला पत्रकार ने

नवोदय टाइम्स अखबार के डिजिटल हेड चंदन जैसवाल के खिलाफ संस्थान के वाट्सअप ग्रुप में लंबा चौड़ा पत्र लिखकर एक महिला पत्रकार ने इस्तीफा दे दिया.

महिला पत्रकार ने आरोप लगाया है कि नवोदय टाइम्स डिजिटल टीम के हेड चंदन जैसवाल और अलका जैसवाल मिलकर मानसिक रूप से परेशान कर रहे थे.

ज्ञात हो कि दिल्ली के पंजाब केसरी ग्रुप का ही है नवोदय टाइम्स अखबार. बताया जाता है कि पहले भी कुछ लोगों ने इस तरह का आरोप लगाया लेकिन हर बार मामला दबा दिया गया.

महिला पत्रकार ने जो पत्र लिखा है, उसका संपादित अंश इस प्रकार है-

चन्दन सर,

आज आप अपने मंसूबों में कामयाब हो गए, मुबारक हो। आप और अलका जैसवाल लंबे समय से मुझे बाहर करने की योजना बना रहे थे जिसके लिए आपने न जाने कितनी चालें और साजिशें की थी। चलिए अब आपके रास्ते का कांटा साफ हुआ जो आपकी काली पीली हरकतों पर एतराज जताता था। आपने यूट्यूब की टीम खत्म कर दी, संजीव सर के खिलाफ माहौल बना कर उनका पत्ता साफ कर दिया और अब बचे कुचे लोगों को भी हर्रेस करने में लगे हैं। वो लोग आपकी बात माने नहीं तो उनके खिलाफ भी आप वही करेंगे जो मेरे साथ किया।

पूरे लॉकडाउन मेरे काम से वेबसाइट को मिलियन्स में व्यूज मिले लेकिन आपने कभी मुझे नहीं सराहा। उसके बाद भी मैंने बेहतर काम किया हमेशा और करती रही। अलका ने मुझे परेशान करने की हर कोशिश की लेकिन मैं सहती रही और अपना काम करती रही। लेकिन किसी न किसी दिन व्यक्ति की सहनशक्ति जवाब दे जाती है और आज वही हुआ। आप काम का बहाना बना कर मुझे टॉर्चर करते रहे लेकिन अब नहीं, अब और नहीं, इसलिए मुझे जवाब देना ही पड़ा।

आप ऑफिस में पक्षपात करते हैं, खुले आम स्टाफ को मां बहन की गलियां देते हैं, आप लड़कियों को भी ‘गांड पर लात पड़नी चाहिए, बहनचोद’ कहने से बाज नहीं आते। इसका कोई विरोध भी नहीं कर सकता क्योंकि आप उसे निकाल कर बाहर कर देंगे, जैसे आज काम के बहाने मेरे साथ किया वैसे ही, शर्म आनी चाहिए आपको।

आप इस ऑफिस में बैठकर btv bharat का काम लोगों से करा रहे हैं, मालिक को धोखा दे रहे हैं। लोग नौकरी के डर से चुप हैं और अगर कोई विरोध करें तो उसे काम का बहाना लेकर निकाल देंगे, वाह !!

आपने मुझे गाली देकर बात की और फिर चीख कर ये दिखाया कि आप कितने सच्चे हैं और ये लड़की मुझे जवाब दे रही है, वाह।

मुझे खुशी है कि मैंने आपको जवाब दिया और आपके बनाए इस घुटन भरे माहौल से दूर हो गई। उम्मीद है कर्मा आप तक जल्द आएगा।

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर सब्सक्राइब करें-
  • भड़ास तक अपनी बात पहुंचाएं- bhadas4media@gmail.com

One comment on “अपने डिजिटल हेड के खिलाफ लंबा चौड़ा पत्र लिखकर नौकरी छोड़ दिया महिला पत्रकार ने”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *