कानपुर से लांच होने वाले इस न्यूज चैनल को देश भर में मीडियाकर्मियों की जरूरत

इसी साल सितंबर महीने तक कानपुर से लांच होने वाले हिंदी भाषी सैटेलाइट न्यूज़ चैनल “नई खबर” के लिए आवेदन करें. 1 से 5 वर्ष का टीवी चैनल या वेबसाइट में काम करने का अनुभव जरूरी.

आउटपुट और इनपुट डेस्क पर ट्रेनी जर्नलिस्ट, असिस्टेंट प्रोड्यूसर्स, एसोसिएट प्रोड्यूसर्स, प्रोड्यूसर्स, एंकर्स, कन्टेट राइटर्स की जरूरत है. तकनीकी दक्षता के साथ पीसीआर / एमसीआर, वीडियो एडिटर, ग्राफिक्स , कैमरामैन, आईटी स्टाफ की भी जरूरत.

आवेदन करते समय सब्जेक्ट लाइन पर साफ तौर पर पद का नाम जरूर लिखें.

आवेदन करने वाले अपना अपडेटेट सीवी, लैटेस्ट सेलरी स्लिप, पासपोर्ट साइज स्कैन फोटो के साथ ही आवेदन करें. कानपुर के निवासी आवेदनकर्ताओं को वरीयता. एंकर्स अपना प्रोफाइल और कम से कम तीन वीडियो लिंक जरूर भेजें. आवेदक को अंग्रेजी भाषा का बुनियादी और व्यवहारिक ज्ञान होना चाहिए.

पेड इंटर्नशिप के लिए कॉलेज मैनेजमेंट के माध्यम से पत्रकारिता के छात्र भी कर सकते हैं.

  • न्यूज़ चैनल के लिए nayikhabar.news@gmail.com पर आवेदन करें।
  • वेबसाइट के लिए nayikhabar.web@gmail.com पर आवेदन करें।
  • दिल्ली, देहरादून , लखनऊ , जयपुर , भोपाल ब्यूरो के लिए कैमरामैन , रिपोर्टर , मार्केटिंग के लिए भी आवेदन करें. ब्यूरो के लिए nayikhabar.bureau@gmail.com पर आवेदन करें.
  • उत्तर प्रदेश , उत्तराखंड , राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ के सभी जिलों में स्ट्रिंगर की आवश्यकता. स्ट्रिंगरशिप के लिए nayikhabar.district@gmail.com पर आवेदन करें.

कृपया अपना अपडेटेट सीवी, पासपोर्ट साइज स्कैन फोटो के साथ ही आवेदन करें. शॉर्टलिस्टेड कैडिंडेट्स से ही संपर्क किया जायेगा.

advt

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “कानपुर से लांच होने वाले इस न्यूज चैनल को देश भर में मीडियाकर्मियों की जरूरत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *