नेटवर्क18, रिपब्लिक टीवी और जी न्यूज ग्रुप में वैकेंसी

मुकेश अंबानी के मीडिया हाउस नेटवर्क18 में कई पदों के लिए योग्य उम्मीदवार चाहिए. इस ग्रुप को संवाददाताओं से लेकर विडियो एडिटरों तक की जरूरत है. देखें कौन कौन पद खाली हैं और कहां मेल भेजना है…

रिपोर्टर पद के लिए वही लोग आदवेन करें जो दो से चार साल तक इस फील्ड का अनुभव रखते हों. वीडियो जर्नलिस्ट उर्फ कैमरामैन के लिए भी वैकेंसी है लेकिन आवेदन वही करें जिन्हें दो से चार साल तक का अनुभव हो.

ग्राफिक्स डिजायनर पद के लिए अप्लाई करने वाले बायोडाटा में अपने दो से चार साल के विजुअल आर्ट का अनुभव जरूर मेंशन करें. पीसीआर में भी वैकेंसी है. दो से चार साल तक अनुभव रखने वाले अप्लाई करें. वीडियो एडिटर पद के लिए भी दो दो से चार साल का अनुभव मांगा गया है.

जो भी नेटवर्क18 में उपरोक्त पदों पर काम करने के इच्छुक हों वे अपना बायोडाटा latha.sudhakaran@nw18.com पर मेल कर दें.

उधर, जानकारी मिली है कि अरनब गोस्वामी के अंग्रेजी न्यूज चैनल रिपब्लिक टीवी में भी कुछ पद खाली हैं. रिपब्लिक टीवी के आउटपुट डेस्क पर योग्य पत्रकारों की जरूरत है. अगर आप खुद को इसके लिए पात्र समझते हैं तो pranaav24@gmail.com पर रिज्यूमे मेल कर दें.

जी ग्रुप के रीजनल न्यूज चैनलों को मीडियाकर्मियों की तलाश है. जी न्यूज के मराठी, कन्नड़. मलयालम, तमिल, तेलुगू और बांग्ला चैलनों के लिए इन्हीं भाषा के पत्रकारों की जरूरत है. स्नातक या स्नातकोत्तर डिग्री रखने वाले आवेदन करें. मास कम्युनिकेशन की डिग्री रखने वालों प्राथमिकता मिलेगी.

आवेदन sanju.raju@zeemedia.esselgroup.com या sijo.john@zeemedia.esselgroup.com पर बायोडाटा मेल कर करें.

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *