‘न्यूज भारत’ और ‘सुदामा न्यूज’ में अवसर

मीडिया जगत में सैटेलाइट चैनल के माध्यम से नई पहचान लेकर आ रहा ‘न्यूज भारत’ चैनल कुछ नया कर दिखाने वालों के लिए अच्छे अवसर लेकर आ रहा है। ये चैनल जल्द ही टीवी स्क्रीन पर आएगा। चैनल से लगातार अनुभवी लोगों के जुड़ने का क्रम जारी है। एमपी नगर जोन—2 की बी—20 एसबीआई कालोनी में मप्र, छत्तीसगढ़ और राजस्थान से एक साथ खबरों के प्रसारण के लिए न्यूज रूम और स्टूडियो बनकर तैयार हो चुका है.

इसमें एंकर, प्रोड्यूसर, रिपोर्टर, कैमरामैन, ग्राफिक्स डिजायनर के साथ-साथ जिला और तहसील स्तर पर ब्यूरो की भर्ती चल रही है. बदलाव की सोच के साथ अपने आइडिया सहित बायोडाटा भेजने वालों को प्राथमिकता देने के लिए संस्थान ने hrnewsbharat@gmail.com मेल आईडी जारी की है। तीनों राज्यों में क्षेत्रीय भाषाओं से सामाजिक, सांस्कृतिक, राजनैतिक, ऐतिहासिक जानकारियों के साथ समकालीन मुद्दों वाली खबरों को महत्व दिया जाएगा।

सुदामा न्यूज़ (हिंदी) को न्यूज़ एंकर, संवाददाता, स्ट्रिंगर, वीडियो एडिटर व ग्राफिक्स डिजाइनर, विज्ञापन प्रबंधक, विज्ञापन सहायक, हिंदी कंटेंट राईटर की जरूरत है। उपरोक्त्त पद पर नौकरी हेतु पत्रकारिता में रुचि रखने वाले युवक या युवती संपर्क कर सकते हैं। पत्रकारिता क्षेत्र में अनुभव रखने वालों को वरीयता दी जाएगी। अपना बॉयोडाटा sudamanews@gmail.com पर भेजें। चुने गए अभ्यर्थियों को साक्षात्कार हेतु आमंत्रित किया जाएगा। केवल चयनित आवेदकों को ही ईमेल या टेलीफोन के माध्यम से सूचना दी जाएगी। विशेष जानकारी हेतु सुदामा न्यूज़ के आधिकारिक व्हाट्सएप 9905077077 पर अपने प्रश्न पूछ सकते हैं।

(भड़ास को मिले मेल पर आधारित. कृपया अपने विवेक का इस्तेमाल करें.)

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *